पटना सिटी। मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट पर गंगा दशहरा के मौके पर गंगा स्नान के दौरान चाईटोला शहादरा नयाटोला से तीन दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने पहुंचा एक किशोर सोमवार की सुबह डूब गया। वहीं दो किशोरों को नागरिकों ने बचा लिया। घाट पर स्नान कर रहे लोगों की सूचना पर मालसलामी थाना के पदाधिकारी चंद्रदेव महतो पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस की पहल पर एसडीआरएफ की टीम व गोताखोर शव खोजने में जुटे रहे। देर शाम तक किशोर का शव नहीं मिल सका है।

स्वजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग आठ से नौ बजे के बीच चाईंटोला शहादरा नयाटोला से 15 वर्षीय सुलटी कुमार दो दोस्तों अभिषेक व बिट्टू कुमार घर बिना कुछ बताए ही निकल गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दमराही घाट पर लगभग नौ बजे तीनों दोस्त गंगा स्नान करने पहुंचे। घाट पर गंगा दशहरा को लेकर स्नान करनेवालों की भीड़ थी। तीनों दोस्त दमराही घाट में गंगा स्नान करने लगे। घाट किनारे गहराई से अंजान तीनों दोस्त स्नान के क्रम में डूबने लगे। गंगा स्नान कर रहे अन्य लोगों ने डूब रहे दो किशोरों को सिर का बाल पकड़कर निकाल लिया। वहीं गंगा में सबसे आगे तीसरा दोस्त सुलटी कुमार गंगा की धार में ओझल हो गया।

इधर गायघाट पर स्नान कर रहे लोगों की सूचना पर पहुंची मालसलामी पुलिस ने एसडीआरएफ को किशोर के डूबने की सूचना दी। लगभग 12 बजे पहुंची एसडीआरएफ टीम के सदस्य शव खोजने में जुटे रहे। उधर चाईटोला शहादरा नयाटोला के दर्जनों लोग घाट पर पहुंच गए। घाट पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर शाम तक एसडीआरएफ की टीम व गोताखोर गंगा में डूबे किशोर की खोज में जुटी रही। थानाध्यक्ष सुदामा सिंह ने बताया कि मंगलवार को भी डूबे किशोर की तलाश गंगा में की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस