Move to Jagran APP

तीन दिन बाद होश में आई युवती बोली, प्रेमी ने प्यार में दिया धोखा इस लिए खा लिया था जहर Patna News

पटना में एक मंदिर से तीन दिन पहले बेसूध मिली युवती सोमवार को होश में आ गई। पुलिस की पूछताछ में उसने प्यार में मिले धोखे की वजह से जहर खाने की बात कही।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 02:55 PM (IST)
तीन दिन बाद होश में आई युवती बोली, प्रेमी ने प्यार में दिया धोखा इस लिए खा लिया था जहर Patna News
तीन दिन बाद होश में आई युवती बोली, प्रेमी ने प्यार में दिया धोखा इस लिए खा लिया था जहर Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी के सचिवालय थाना क्षेत्र के एक मंदिर में तीन दिन पहले बेसुध मिली युवती ने सोमवार को होश में आने के बाद पुलिस के सामने चौंकाने वाला बयान दर्ज कराया। इसमें उसने प्रेमी विश्वजीत सिंह पर आत्महत्या के लिए बाध्य करने का आरोप लगा दिया। जहर खाने से बेहोश हुई युवती का उपचार पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) में चल रहा था।

loksabha election banner

महिला थाने में दर्ज की गई शिकायत

उपचार के बाद वह पूर्वी चंपारण स्थित गांव लौट गई। इधर, युवती के बयान पर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए पीएमसीएच टीओपी प्रभारी अमित कुमार ने महिला थाने को शिकायत भेज दी।

मंदिर से बेहोश मिली थी युवती

बताते चलें कि 17 जनवरी को सचिवालय थाने की पुलिस ने एक मंदिर से 25 वर्षीय युवती को बरामद किया था। उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि युवती ने जहर खा लिया है। समय पर अस्पताल पहुंचने के कारण उसकी जान बच गई।

शादी का झांसा देकर बनाया संबंध

होश में आने के बाद युवती ने बयान में कहा कि वह 2013 से वह पटना में रह रही है। वर्तमान में राजाबाजार में काम करती है। 2015 में बांका जिले के भैरवगंज थानांतर्गत आकाकरा गांव निवासी विश्वजीत सिंह के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। विश्वजीत सचिवालय थाना क्षेत्र में रहता है। उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाया और व्यवसाय शुरू करने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये भी ठग लिए।

दूसरी लड़की से शादी करने पर बिगड़ा मामला

लड़की ने आरोप लगाया कि लड़का इतने में ही नहीं रुका। उसने पिछले साल 2019 में 24 नवंबर को दूसरी लड़की से शादी कर ली। तब से वह डिप्रेशन की शिकार हो गई थी। यही कारण रहा कि उसने जहर खा कर जान देने की ठान ली। जिसके बाद युवती ने जहर खा लिया। गनीमत रही कि उसकी जान बच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.