पटना, जेएनएन। राजधानी में मंगलवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। अगमकुआं थाना अंतर्गत नालंदा मेडिकल कॉलेज के समीप एक अनियंत्रित एसयूवी कार ने सड़क किनारे सोए चार बच्चों को रौंद दिया। हादसे में तीन बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर बच्चे को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक और गाड़ी में बैठे एक अन्य को जमकर पीटा। इसमें चालक के साथ बैठे एक युवक की मौत हो गई। वहीं चालक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

मृत बच्चों की पहचान भागीरथ मांझी के 13 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार, दशरथ मांझी के 9 वर्षीय पुत्र हरेंद्र कुमार और जीतन मांझी के 11 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई है। जबकि ललित जी का पुत्र 15 वर्षीय मनीष कुमार का गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मृत युवक की पहचान नवादा जिले के हिसूवा थाना अंतर्गत इकनार गांव निवासी सौरव गांगुली उर्फ गोलू (19) के रूप में हुई है।




घटना मंगलवार की देर रात करीब 2:00 बजे हुई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कंकड़बाग रोड पर घटनास्थल के समीप जाम कर लगा दिया। काफी देर तक आक्रोशित लोग हंगामा करते रहे। सुबह करीब 6:00 बजे पुलिस के हस्तक्षेप करने के बाद लोगों ने जाम हटाया। तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया गया है। घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस