सारण, जेएनएन। जिले में परसा थाना क्षेत्र के गंडक दियरा स्थित बलिगांव बांध गांव में शॉर्ट सर्किट से आग लगी जिसमें गैस का सिलिंडर फट गया। इस घटना में घर में सो रहे तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। तीनों के शव टुकड़ों में बिखर गए। दो बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है वहीं तीसरे बच्चे के शव की तलाश जारी है।

बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से घर में आग लगी जिससे घर मे रखा गैस का सिलेंडर फट गया जिसमें जोरदार विस्फोट हुआ और आग भयावह तरीके से फैल गई, जिसकी वजह से इतनी बड़ी घटना हुई। घटना में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत से कोहराम मचा हुआ है। तीनों मासूम बच्चे बलिगांव निवासी अम्बिका साह के परिवार के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक घर में लगी आग ने पड़ोस के कुछ घरों को भी अपनी  चपेट में ले लिया।  इस दौरान  तीन अन्य घरों में रखे कई सामान भी जलकर खाक हो गए।

घटना के बारे में लोगों का कहना है कि घर के पड़ोस में एक तिलक समारोह था जिसमें परिवार के सदस्य शामिल होने गए थे। उधर तिलक समारोह जारी था। इस बीच घर में आग लगी और उसमें एक साथ सोए मासूम बच्चों को  आग ने अपनी चपेट में ले लिया।सूचना मिलने के साथ ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ी आग बुझाने का प्रयास करती रही।

घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह, बीडीओ रजत किशोर सिंह व सीओ रामभजन राम पहुंचे व मामले की तफ्तीश की। अग्निकांड में जिंदा जलने से हुई तीन बच्चों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है। परिजनों के चीख -चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप