बक्सर, जागरण संवाददाता। नवरात्रि के बीच गुरुवार की शाम तीन बाइकों की सीधी टक्कर में छह लोग घायल हो गए। इनमें तीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। गुरुवार की रात पौने नौ बजे के लगभग मिश्रवलिया गांव के समीप हुए हादसे के बाद सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने चौसा और सदर अस्पताल पहुंचाया। यह हादसा सड़क को अनधिकृत रूप से काट दिए जाने के कारण हुआ। सड़क काटने के बाद बने गड्ढे के कारण एक के बाद एक तीन बाइक लगातार टकरा गईं। घटना में घायल होने वाले लोगों में चौसा के पास निर्माणाधीन थर्मल पावर स्‍टेशन में काम करने वाले लोग भी शामिल हैं।

घटना के सम्बंध में मिली सूचना के अनुसार एक ही बुलेट पर सवार कोचस निवासी शेषनाथ पांडेय के 27 वर्षीय पुत्र दीपू पांडेय, आलोक त्रिपाठी तथा दीपक मिश्रा चौसा के निर्माणाधीन पॉवर प्लांट में ड्यूटी करने जा रहे थे। यह तीनों नगर के सोहनी पट्टी से चौसा थर्मल पावर में नाईट ड्यूटी के लिए जा रहे थे। दूसरी तरफ राजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर पंचायत के खुशही गांव के निवासी बजरंगी साह (35 वर्ष) पिता बृज बिहारी साह बाइक पर सवार होकर बक्सर में दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए आ रहे थे

उसी समय दीपक कुमार निवासी कनझरुआं भी आ रहे थे। मिश्रवलिया गांव से कुछ आगे दैतरा बाबा के समीप सड़क को काटा गया है। जैसे ही बाइक चालक वहां पहुंचे कि सामने से आ रही बोलेरो की तेज रोशनी पड़ने से वे गड्ढे को देख नहीं पाए और बाइक का संतुलन बिगड़ने से आपस में उलझकर हादसे का शिकार हो गए। अभी दो बाइक टकराये ही थे कि पीछे से जा रही तीसरी बाइक भी उनलोगों से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बुलेट और एक अन्य बाइक इस हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घायलों में से दो मामूली रूप से जख्मी थे, जिनका सदर में उपचार कर छोड़ दिया गया।  घायलों में अलोक त्रिपाठी व दीपक मिश्रा एवं दूसरी बाइक पर सवार मानिकपुर के खुशही गांव निवासी बजरंगी साह (उम्र 35 वर्ष) को गंभीर चोटें आई हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुलेट आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इस दुर्घटना में बजरंगी दीपू के साथ-साथ आलोक त्रिपाठी व दीपक मिश्रा नामक युवक भी घायल हुए हैं। घायलों में से बजरंगी की स्थिति ज्यादा गंभीर बनी हुई है। वह अचेत है तथा उनके कान और मुंह से खून आ रहा है। वही इस दुर्घटना के दौरान एक अन्य बाइक चालक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था उसे भी चोटें आई हैं लेकिन, उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।