Move to Jagran APP

AMAZING : इस शख्स को लगता इंटरनेट का करंट, बुरी तरह कांपता पूरा शरीर

पटना में एक शख्स अजीब समस्या से परेशान है। उसके शरीर में निकटवर्ती टीवी टॉवर से इंटरनेट का करंट आता है और वह बुरी तरह कांपने लगता है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 08:06 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 10:52 PM (IST)
AMAZING : इस शख्स को लगता इंटरनेट का करंट, बुरी तरह कांपता पूरा शरीर

पटना वेब डेस्क। इस शख्स के शरीर में दूरदर्शन के टॉवर से इंटरनेट करंट आता है। इससे उसका शरीर बुरी तरह कांपने लगता है। यह मामला शुक्रवार को जब पटना एसएसपी मनु महाराज के पास आया तब वे भी हैरान रह गए।

loksabha election banner

पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित गुलजारबाग के निवासी भोला सिंह चौहान शुक्रवार को अपनी फरियाद लेकर एसएसपी मनु महाराज के पाए पहुंचे। उनका कहना है कि 2006 से उनके शरीर में इंटरनेट का करंट आ रहा है। यह करंट दूरदर्शन के बहादुरपुर टॉवर से आता है।

पढ़ेंः भाभी की बहन से था इश्क, करवा चौथ पर पंचायत ने दी एेसी सजा, जानिए...

भोला ने बताया कि इंटरनेट के करंट से वे कमजोर हो गए हैं। पहले एलआइसी के लिए काम करते थे, लेकिन अब काम करने लायक नहीं रहे। इंटरनेट कानों से शरीर में घुसता है और पूरा शरीर कांपने लगता है।

भोला की माने तो तो वे अपनी समस्या लेकर बहादुरपुर स्थित दूरदर्शन के ऑफिस में कई बार जा चुके हैं, लेकिन वहां उनकी बात कोई नहीं सुनता। भोला ने एसएसपी से जांच करा इंटरनेट करंट हटवाने और इसके लिए दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है। अब एसएसपी परेशान हैं कि इस मामले में क्या कार्रवाई करें।

पढ़ेंः बीवी ने दी सलाह नेक बनो, शौहर ने दो बच्चों संग पत्नी को जिंदा जलाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.