मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बिहार में चोर कुछ ज्यादा ही स्मार्ट होते जा रहे हैं, एटीएम में कितना  कैश  है, ये पता करके ही चोरी करते हैं। अगर चोरी नहीं कर पाए तो अनोखी घटना को अंजाम देते हैं।एेसा  ही देखने को मिला है बेतिया-चनपटिया मार्ग पर टिकुलिया चौक के समीप स्थित एसबीआइ के एक एटीएम में, जिसको बुधवार की रात चोर उखाड़ ले गए। एटीएम में 28 लाख 83 हजार 400 रुपये थे। चोरी की इस अनोखी घटना से पुलिस के अधिकारी भी हैरत में हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर गुरुवार की सुबह पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। श्वान दस्ता मंगाया गया है। बताया जाता है कि एटीएम टिकुलिया गांव के आनंद शुक्ल के घर में स्थित था। एटीएम में किसी गार्ड की प्रतिनियुक्ति नहीं थी। इस वजह से पूरी रात एटीएम का दरवाजा खुला रहता था।

डीएसपी पंकज रावत ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक सामने आई है। एटीएम में राशि डालने की जिम्मेदारी एक एजेंसी को दी गई है। एजेंसी के स्टाफ बुधवार चार बजे एटीएम में राशि डालकर गए थे। एटीएम का वजन करीब चार क्विंटल के आसपास होता है।

अपराधी एटीएम को किसी वाहन से ही ले गए होंगे। एसबीआइ चैनल मैनेजर हिमांशु कुमार ने बताया कि एटीएम में 28 लाख 83 हजार 400 रुपये थे। पैसे की सारी जवाबदेही ईपीएस एजेंसी की है ।

कहा-एसपी ने 

इस तरह की घटना जिले में पहली बार हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। श्वान दस्ता मंगाया गया है। संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। 

जयंतकांत, एसपी बेतिया

 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप