Move to Jagran APP

पटना में हाईटेक चोरों का कहर-एक ही रात में तीन ATM काट उड़ा लिए 20 लाख

पटना पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ चोरों ने एक ही रात में तीन एटीएम को गैस कटर से काटकर बीस लाख रुपये चुरा लिए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 09:47 AM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 10:23 PM (IST)
पटना में हाईटेक चोरों का कहर-एक ही रात में तीन ATM काट उड़ा लिए 20 लाख
पटना में हाईटेक चोरों का कहर-एक ही रात में तीन ATM काट उड़ा लिए 20 लाख

पटना [जागरण टीम]। पटना पुलिस की रात्रि गश्ती टीम को धता बताते हुए अपराधियों ने एक ही रात में तीन एटीएम काटकर 20 लाख रुपये उड़ा लिए। चोरों ने राजधानी के स्टेट बैंक के दो और मनेर में बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को निशाना बनाया। तीनों ही एटीएम को गैस कटर से काटकर रुपये उड़ाए गए हैं।

prime article banner

ऐसे में पुलिस को आशंका है कि चोरों का कोई बड़ा गिरोह इसमें शामिल है, जिसने योजना बनाकर एक ही रात अलग-अलग इलाकों में एटीएम काटकर रुपये गायब किए। तीनों घटनाएं रविवार देर रात की है, मगर थाना पुलिस ने सोमवार को पूरे दिन मामले को दबाए रखा। 

अहले सुबह सबसे पहली खबर मनेर थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम काटने की मिली। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश के बाद महज 10 हजार 500 रुपये एटीएम से गायब होने की बात कही। इसके बाद देर शाम राजधानी के भी दो एटीएम को निशाना बनाए जाने की खबर आला अधिकारियों को मिली।

पूछताछ में मालूम चला कि अगमकुआं थाना के भागवतनगर स्थित एसबीआइ की एटीएम काटकर चोरों ने नौ लाख रुपये उड़ा लिए हैं। इसके थोड़ी ही देर बाद पत्रकारननगर थाना अंतर्गत हनुमान नगर के-सेक्टर स्थित एसबीआइ के एटीएम को काटकर 10 लाख रुपये से अधिक की राशि उड़ाने की बात सामने आई।

इस बाबत एएसपी मनोज तिवारी ने कहा कि आशंका है कि कुछ दिन पहले पकड़े गए एटीएम चोरों के गिरोह की सदस्यों ने घटना को अंजाम दिया है। एटीएम का वीडियो फुटेज खंगाला जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.