वैशाली [जेएनएन]। चोर पूरे प्‍लान के साथ दुकान में घुसा। फिर चेहरे को ढ़का और शुरू हो गया। उसने दुकान से सात लाख के मोबाइल व 50 हजार रुपये समेटा और आराम से फरार हो गया। बिहार के वैशाली जिले में बीती रात हुई चोरी यह घटना दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब यह वीडियो फुटेज चोर के खिलाफ बड़ा सबूत है।

दुकान से उड़ाए माेबाइल व कैश

वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र स्थित बहुआरा गांव में एक मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर घुसे चोर ने सात लाख की माेबाइल व कैश कांउटर से 50 हजार रुपये उड़ा लिए। चोरी की यह घटना दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

चेहरा ढ़ककर की चोरी, फिर हुआ फरार

दुकान में सेंध मारकर चोर इत्मीनान से घुसा और सेल्फ में रखी कीमती मोबाइल को एक-एक कर निकाला, फिर बैग में रखकर फरार हो गया। इस दौरान एक बार उसके चेहरे से नकाब हट गया। सीसीटीवी कैमरे में उसका चेहरा पूरा तो पीरं दिख सका, लेकिन साइड से इतना जरूर दिख गया है कि उसकी पहचान की जा सके। चाेर ने चेहरे को ढ़ककर इत्मीनान से चोरी की। उसने एक-एक कर दुकान के लगभग सभी सेल्फ खाली कर दिए।

अनुसंधान में मददगार बने सीसीटीवी फुटेज

सुबह जब दुकानदार मुनव्वर आलम पहुंचे तो उन्‍हें घटना की जानकारी हुई। उन्‍होंने पातेपुर थाने में एफआइआर दर्ज करा दी है। पुलिस चोरी के इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि अनुसंधान में सीसीटीवी फुटेज मददगार साबित होगी।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस