Move to Jagran APP

आरा में चोरी करते पकड़े गए आरोपित को लोगों ने दी सजा-ए-मौत, पीट-पीटकर हत्या: Arrah News

आरा में चोरी करने के आरोपित को लोगों ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। मामले में एक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 11:12 AM (IST)
आरा में चोरी करते पकड़े गए आरोपित को लोगों ने दी सजा-ए-मौत, पीट-पीटकर हत्या: Arrah News
आरा में चोरी करते पकड़े गए आरोपित को लोगों ने दी सजा-ए-मौत, पीट-पीटकर हत्या: Arrah News

आरा, जेएनएन। आरा में कानून अपने हाथ में लेने का मामला सामने आया है। यहां एक चोर को खुद मोहल्ले के लोगों ने सजा दे दी। सजा भी एेसी-वैसी नहीं सजा-ए-मौत। शहर में देर रात एक घर से चोर को पकड़ने के बाद लोगों ने उसे इतना पीटा की वो मरणासन्न हो गया। इस बीच किसी का दिल पसीजा तो आरोपित को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। जहां बुधवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। मारपीट के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक मामला टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ले का है। यहां मंगलवार की देर रात एक घर में चोर घुस गया। इसके पहले चोर घर से कुछ ले जा पाता गृह स्वामी की नजर उसपर पड़ गई। फिर क्या था उसे पकड़ लिया गया। मोहल्ले के अन्य लोगों को बुलाकर उसकी जमकर पिटाई की गई।

खून से लथपथ चोर जब बेहोश होने की कगार पर आ गया तो उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया दिया गया। जहां बुधवार की सुबह डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान आयर थाना के बलिगांव गांव का निवासी के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस गृहस्वामी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.