पटना, जेएनएन। Patna top events today, Events in patna today, पटना में आज कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम हैं। अगर कहीं निकलना हो या किसी खास कार्यक्रम में आपकी विशेष रूचि हो तो इसी के हिसाब से पूरे दिन का प्लान बना सकते हैं। 

पटना  के आज प्रमुख कार्यक्रम और सूचनाएं

• पोलियो जागरूकता कार्यक्रम, राजेंद्र नगर, सुबह 10:00 बजे 

• मतदाता जागरूकता के संदेश के साथ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएसआरटीसी की बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे, स्थान- सीईओ कार्यालय, समय-शाम 4:00 बजे से,

• चिरैयाटांड़ और पोस्टर पार्क में पोस्टल पार्क में गुरुवार को 3 घंटे तक बिजली गुल रहेगी । सुबह 10:00 से 1:00 के बीच बिजली नहीं रहेगी। चिरैयाटांड़, पोस्टल पार्क, खास महल और इंदिरा नगर में बिजली नहीं रहेगी।

•  राजधानी के स्कूल आज से नहीं खुलेंगे। अभी पूर्व की भांति नौवीं से बारहवीं तक के बच्चे केवल काउंसलिंग के लिए ही स्कूल आते रहेंगे । जिला कार्यक्रम अधिकारी मनोज कुमार ने कहा जिला प्रशासन ने अभी तक किसी स्कूल को खोलने की अनुमति प्रदान की है स्कूलों में सभी कार्यक्रम पूर्व की भांति होंगे छोटे बच्चों को अभी स्कूल जाने की अनुमति नहीं प्रदान की है । मालूम हो कि कई स्कूलों ने बच्चों को स्कूल आने की नोटिस दी है । इससे छात्रों के अभिभावकों में भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस