Move to Jagran APP

लालू के MLA के दावे से बिहार की सियासत में खलबली, कहा-CM बन तेजस्‍वी यादव 15 को तिरंगा फहराएंगे

राजग में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सहयोगियों के ही विचार एक दूसरे से नहीं मिल रहे। इस पर बिहार में की विपक्षी पार्टी चुटकी लेने लगी है। भाई वीरेंद्र ने कहा है कि नीतीश सरकार गिरने वाली है। तेजस्वी मुख्यमंत्री बन पटना के गांधी मैदान में तिरंगा फहराएंगे।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 03:45 PM (IST)
लालू के MLA के दावे से बिहार की सियासत में खलबली, कहा-CM बन तेजस्‍वी यादव 15 को तिरंगा फहराएंगे
सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सहयोगियों के ही विचार एक दूसरे से नहीं मिल रहे। इसपर बिहार की विपक्षी पार्टी चुटकी लेने लगी है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक भाई वीरेंद्र ने एनडीए में हो रहे घटनाक्रम को 'खेला' बताया है। उन्होंने कहा है कि इस 'खेले' से बिहार की सियासत में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। भाई वीरेंद्र ने कहा है कि नीतीश सरकार गिरने वाली है। स्वतंत्रता दिवस के दिन 15 अगस्त को तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन पटना के गांधी मैदान में तिरंगा फहराएंगे। पटना की मनेर विधानसभा से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) भाई वीरेंद्र ने कहा है कि एनडीए में खेला शुरू हो गया है। नीतीश सरकार ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी। विधायक के दावे से बिहार की सियासत में नई चर्चा शुरू हो गई है। 

prime article banner

बता दें कि बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में जातीय जनगणना के मुद्दे पर जदयू और भाजपा आमने सामने हो गए थे। अब मुकेश सहनी यूपी में फूलन देवी मूर्ति प्रकरण पर बीजेपी के साथ न देने का आरोप लगा रहे हैं। सोमवार को नाराज बिहार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी एनडीए की बैठक में भी नहीं शामिल हुए थे। हालांकि मंगलवार को सहनी के तेवर ठंडे पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि मेरी नीतीश कुमार सरकार से कोई नाराजगी नहीं है। एनडीए को लेकर इश्यू है, जिसको भी ठीक कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.