संवाद सूत्र, धनरुआ : बे़खौ़फ चोर नदवां बाजार स्थित एक मार्केट से ज्वेलर्स की दुकान में शटर उखाड़ कर पांच लाख के आभूषण व 70 हजार नकदी चोरी कर फरार हो गए। साथ ही सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर लेकर चले गए। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन की।

जानकारी के मुताबिक बाकरगंज पटना के निशांत कुमार वर्मा का नदवां बाजार स्थित तिरुपति बालाजी मार्केट में आदर्श अलंकार ज्वेलर्स की दुकान चार सालों से है।प्रतिदिन की भांति निशांत मंगलवार की शाम दुकान बंद कर पटना अपने घर चले गए थे। इधर देर रात चोरों ने मार्केट के पीछे से अंदर घुस कर शटर उखाड़ दिया तथा आलमीरा में रखे सोने चांदी के आभूषण चुरा लिया तथा सामान को इधर उधर फेंक दिया। जाते जाते चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। डीवीआर लेते गया। चोरी की जानकारी दुकानदार को बुधवार की सुबह उसी मार्केट के फल दुकानदार ने दी। सूचना मिलते ही पीड़ित दुकानदार पहुंचा। पीड़ित ने बताया कि बक्शे में रखी 70 हजार नकदी भी चोरों ने चोरी कर ली। जिस मार्केट से चोरी हुई वह पटना गया मुख्य सड़क एनएच 83 पर स्थित है। बाजार के स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस की कमजोर गश्त के कारण चोर के हौसला बुलंद है। नदवां बाजार में पुलिस की गश्त शाम या रात में न के बराबर होती है।

इस बाबत थानेदार दीनानाथ सिंह ने बताया कि नदवां बाजार स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान से चोरी की घटना हुई है। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत की है। पांच लाख के आभूषण की चोरी की बात है। पुलिस छानबीन में जुटी है। शीघ्र ही चोर गिरफ्तार होंगे।

Edited By: Jagran