Move to Jagran APP

पटना से प्रेमिका को लेकर आरा पहुंचा युवक, रिश्‍ते का पता चलने पर लोगों ने दांत तले दबा ली उंगलियां

पटना के रहने वाले युवक-युवती एक-दूसरे के प्‍यार में इतने डूब गए कि दोनों ने मर्यादा लोकलाज को त्‍याग दिया। दोनेां पटना से भागकर आरा पहुंच गए। यहां एक दोस्‍त के यहां रात बिताने के बाद दूसरे दोस्‍त के घर पहुंचे।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 10:12 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 10:12 PM (IST)
पटना से प्रेमिका को लेकर आरा पहुंचा युवक, रिश्‍ते का पता चलने पर लोगों ने दांत तले दबा ली उंगलियां
पटना के युवक-युवती आरा से किए गए बरामद। सांकेतिक तस्‍वीर

बिहिया (आरा), संवाद सूत्र। पटना में रहने वाले चचेरे भाई-बहन को एक-दूसरे से प्‍यार हो गया। फिर तो वे सारे लोकलाज और मर्यादा को भूलकर एक-दूसरे के साथ रहने की कसमें खाने लगे। जवानी के जोश में युवक अपनी चचेरी बहन को लेकर फरार हो गया। भोजपुर जिले की बिहिया पुलिस ने बुधवार को दोनों को बरामद किया।  प्रेम प्रसंग में दोनों पटना से भागकर भोजपुर पहुंच गए थे। इसकी जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। बाद में दोनों के स्‍वजन उन्‍हें लेकर पटना चले गए। 

loksabha election banner

पटना से लड़की को लेकर पहुंच गया आरा 

बताया जाता है कि पटना के मनेर के रहने वाले चचेरे भाई-बहन को आपस में ही प्‍यार हो गया। फिर तो वे सारी मर्यादा और लेाकलाज त्‍याग कर तीन दिन पहले घर से भाग निकले। युवक अपनी बहन को लेकर आरा के रहने वाले दोस्‍त के यहां पहुंचा। एक दिन वहां ठहरने के बाद वह अपने दूसरे दोस्‍त के यहां बिहिया थाना क्षेत्र के अमराई नवादा चला गया। उस युवक के स्‍वजनों को जब दोनों की असलियत का पता चला तो वे हैरान रह गए। दोनों को लेकर बिहिया थाने पहुंचे। उन्‍हें सारी बातों की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों के स्‍वजनों को इसकी जानकारी दी तो वे बिहिया थाने आए और दोनों को साथ ले गए।  

छेड़खानी का विरोध करने पर की मारपीट, तीन गिरफ्तार 

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विमवां गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर पिटाई मामले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष संजीव कुमार व दारोगा रवि कुमार गुप्ता ने छापेमारी कर विमवा निवासी चुलन पासवान, सजन राम और ददन राम को गिरफ्तार किया है। मालूम हो कि गांव का एक युवक एक  युवती से छेड़खानी कर रहा था। इसको लेकर जब वे लोग युवक के घर उसकी शिकायत करने गये, तो सभी की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी गयी। जिसमें कई लोग जख्‍मी हो गए। उनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। इस मामले में डब्लू राय के बयान पर 22 लोगों के खिलाफ जगदीशपुर थाना मे मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.