बख्तियारपुर : नगर परिषद सभागार में सोमवार को वार्ड पार्षदों की बैठक हुई। इसमें वार्ड पार्षदों ने विकास कार्य में विलंब होने, नियमित रूप से राशन वितरण नहीं होने, सफाई में एजेंसी द्वारा कोताही बरतने, ठंड को देखते हुए गरीबों के लिए कंबल खरीद करने, बैठक में पदाधिकारियों के अनुपस्थित रहने समेत कई मुद्दों को उठाया।

बैठक में उपस्थित कार्यपालक पदाधिकारी रोशन कुमार ने वार्ड पार्षदों को बताया कि नाली-गली योजना अनुमोदन के लिए विभाग में भेजा गया है, लेकिन अभी तक अपर्याप्त है। दोबारा पत्राचार किया जाएगा। सहायक अभियंता एवं मार्केटिग ऑफिसर की डयूटी प्रकाशपर्व में लगा हुई है। साथ ही बताया कि राशि की अनुपलब्धता के कारण कंबल खरीद नही हो सका है। शहर में सफाई करने वाली एजेंसी को चेतावनी दी जाएगी।

बैठक की अध्यक्षता मुख्य सभापति शशि देवी एवं संचालन कार्यपालक पदाधिकारी ने किया। मौके पर उपसभापति मिथलेश कुमार राय, नगर प्रबंधक अमरजीत कुमार, वार्ड पार्षद गुड़िया देवी, मुरलीधर, भारतभूषण प्रसाद, दुर्गा कुमार, कुमार अविनाश समेत कई वार्ड पार्षद एवं नगरकर्मी मौजूद थे । जदयू छात्र नेता को गोली मारने के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बख्तियारपुर : शनिवार की देर रात थाना क्षेत्र के केवलबीघा गांव में जदयू छात्र नेता को गोली मार जख्मी करने के मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि जख्मी जदयू छात्र नेता आलोक तेजस्वी के चाचा राजीव कुमार के बयान पर पुलिस ने संटू कुमार, संजय कुमार एवं संजय कुमार की पत्नी रेखा देवी के खिलाफ हत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित रेखा देवी को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।

क्या था मामला : फायरिग का विरोध करने पर छात्र जदयू के बख्तियारपुर विधानसभा अध्यक्ष आलोक तेजस्वी उर्फ टिकू पटेल को पड़ोस के ही लोगों ने गोली मार दी थी। जख्मी आलोक का इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

चिकित्सा सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

संवाद सूत्र, बख्तियारपुर : नगर परिषद सामुदायिक भवन रवाईच में सोमवार को चिकित्सा सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

राज्य स्वास्थ्य समिति के तत्वावधान में आयोजित शिविर में यूनानी, होमियोपैथीक, देसी एवं आर्युवेदिक चिकित्सकों द्वारा निशुल्क जांच, दवा वितरण एवं आशा तथा एएनएम को प्रशिक्षण दिया गया।

मौके पर डॉ. सुरेश राम, डॉ. चंद्रमणि विमल, डॉ. रत्नेश्वर शर्मा, डॉ. हारुन रशिद समेत अन्य चिकित्सक मौजूद थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021