Move to Jagran APP

मंदिर के बगल के कमरे में सो रहे बुजुर्ग पुजारी पर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, बक्‍सर जिले की घटना

बक्‍सर जिले के धनसोई थाना क्षेत्र स्थित कुड़वा गांव स्थित महावीर मंदिर के पुजारी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। उन्‍हें तीन गोलियां मारी गई। बुजुर्ग एवं दिव्‍यांग पुजारी को गोली मारे जाने की घटना का कारण लेाग समझ नहीं पा रहे हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 19 Mar 2022 12:25 PM (IST)Updated: Sat, 19 Mar 2022 03:27 PM (IST)
मंदिर के बगल के कमरे में सो रहे बुजुर्ग पुजारी पर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, बक्‍सर जिले की घटना
बक्‍सर में बुजुर्ग पुजारी को मारी गोली। सांकेतिक तस्‍वीर

धनसोई ( बक्सर), संवाद सहयोगी। धनसोई थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव के पुजारी काशीनाथ पांंडेय को अज्ञात अपराधियों ने शनिवार की सुबह गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। अल सुबह हुई घटना में गोली की आवाज सुनते ही चारों तरफ से दौड़ पड़े ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते जख्मी पुजारी को पीएचसी पहुंचाया। वहां प्रथमिक उपचार के बाद जख्मी पुजारी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उनका इलाज चल रहा है। पुलिस फिलहाल हमलावरों की पहचान में जुटी है। 

loksabha election banner

अलसुबह चार बजे की घटना 

घटना शनिवार अल सुबह चार बजे की बताई जा रही है। तब खरहना-बन्नी मेन रोड पर मौजूद हनुमान मंदिर के पुजारी काशीनाथ पांंडेय मंदिर के एक कमरे में सोए हुए थे। इसी दौरान अपराधियों ने कमरे के अंदर प्रवेश कर 70 वर्षीय वृद्ध और लकवा पीड़ित पुजारी पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी। बताया जाता है कि उक्त हनुमानजी मंदिर का निर्माण वृद्ध पुजारी ने ही कराया था, और वे दिन रात मंदिर में ही रहते हुए पूजा पाठ में लगे रहते थे। लकवा की बीमारी होने से शारिरिक रूप से वे असमर्थ हो गए थे।मंदिर के बगल में बने कमरे में रहा करते थे।

गोली लगने के बाद सदर अस्‍पताल में चल रहा इलाज 

गोली की आवाज सुनते ही गांव के लोग मंदिर पर पहुंचे और उन्हें वहां मौजूद लोगों के सहयोग से प्राथमिक इलाज करवाया गया। मौके पर पहुंची धनसोई थाना की पुलिस ने जख्मी पुजारी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां पुजारी को खतरे से बाहर बताया गया है। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने उन्हें तीन गोली मारी है। एक गोली जांघ के पास व दूसरी गोली कमर के पास और तीसरी गोली हाथ में केहुनी के पास लगी है। वृद्ध और दिव्‍यांग पुजारी को गोली मारने के कारणों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस हमलावरों की पहचान करने के प्रयासों में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.