Move to Jagran APP

थाने के पास तक गया श्वान दस्ता फिर भी नहीं मिला सुराग

थाने के पास तक गया श्वान दस्ता फिर भी नहीं मिला सुराग

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 01:15 AM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 01:15 AM (IST)
थाने के पास तक गया श्वान दस्ता फिर भी नहीं मिला सुराग
थाने के पास तक गया श्वान दस्ता फिर भी नहीं मिला सुराग

- देर रात तीन बजे बाउंड्री पार करते देखे गए थे चोर, थाना पुलिस को किया गया था फोन

loksabha election banner

- सूचना के बाद भी पुलिस नहीं हुई गंभीर, थाने के पास से भाग निकले सभी चोर

- - - - - - -

जागरण संवाददाता, पटना : वारदात के बाद चोर पकड़े नहीं जा रहे और सूचना के बाद भी पुलिस गंभीर नहीं हो रही है। दीघा के निराला नगर में देर रात करीब तीन बजे ही कुछ संदिग्ध एक मकान की बाउंड्री के भीतर फांद गए थे। किसी ने थाने में इसकी सूचना भी दी, लेकिन पुलिस ने नजरअंदाज कर दिया। यहां तक कि व्यवसायी के घर से चोरी का सामान लेकर निकल रहे चोरों को देख स्थानीय लोग उन्हें दौड़ाने लगे। तब भी दीघा थाना पुलिस को फोन किया गया था पर पुलिस सूचना के 50 मिनट बाद पहुंची। चोर थाने के बगल से ही भाग गए। घटनास्थल भी थाने के पीछे ही है। अगर पुलिस सूचना को गंभीरता से लेती तो चोर पकड़े जाते। देर से ही सही, छानबीन करने पहुंची पुलिस ने श्वान दस्ते को बुलाया। श्वान दस्ता भी घटनास्थल से लेकर थाने के समीप तक पहुंचा।

: कुत्ते के भौंकने पर बच गया एक खाली मकान :

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि इंस्पेक्टर और आइटीआइ संचालक के घर में चोरी से पहले चोरों ने एक अन्य खाली घर में घुसने का प्रयास किया, लेकिन घर के सामने वाले मकान में कुत्ता भौंकने लगा। उस समय रात के करीब दो बजे थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर मोहल्ले में दो बजे ही आ चुके थे। कुत्ते के भौंकने से एक मकान चोरी से बच गया।

: बाप रे बाप, चिल्लाते हुए भाग रहे थे चोर :

व्यवसायी देवबली चौधरी के घर में ग्रिल खोलकर चोर चोरी कर चुके थे। इसी बीच देवबली ने 3:45 बजे मोहल्ले के लोगों द्वारा चोर-चोर का हल्ला सुना। जब वे दरवाजा खोलकर बाहर आए तो देखा कि उत्तर की दिशा की ओर पांच-छह लोग 'बाप रे बाप' चिल्लाते हुए भाग रहे थे। वह भी कुछ दूरी तक गए। इसके बाद वह वापस अपने घर लौटे तो उनकी पत्नी ने बताया कि कमरे का ग्रिल उखड़ा हुआ है। फर्श, पलंग पर आभूषण के खाली डिब्बे पड़े हैं, जेवर गायब हैं।

: हाफ पैंट में थे चोर :

फुटेज में छह चोर दिखे। इनमें एक चोरी के दौरान घर के बाहर ही रहा। इनके पास कोई झोला नहीं था। सभी हाफ पैंट पहने थे। सभी की उम्र 20 से 25 साल के बीच थी। मुंह पर गमछा बांध रखा था। चोरी के सामान को अपनी टी-शर्ट के अंदर डालकर चोर पेट पकड़कर भागते हुए देखे गए। भागने के क्रम में नोट का बंडल और चाकू गिर गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.