Move to Jagran APP

हत्‍या व लूटपाट से दहला बिहार: दो की मौत, बाल-बाल बचे राजद नेता

बिहार में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवारको अलग-अलग जगहों पर दो की हत्‍या कर दी गई। कई लोगों के साथ लूटपाट की गई।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 09:49 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 10:58 PM (IST)
हत्‍या व लूटपाट से दहला बिहार: दो की मौत, बाल-बाल बचे राजद नेता
हत्‍या व लूटपाट से दहला बिहार: दो की मौत, बाल-बाल बचे राजद नेता

पटना [जागरण टीम]। बिहार में अपराधी बेखाैफ होकर आपराधिक घटनओं को अंजाम दे रहे हैं। कहीं घर में घुसकर गोली मार दी जा रही है तो बारात से लौटते वाहन को रोक कर लूटपाट की जा रही है। मामूली विवाद में रिश्‍ते भी शर्मसार हो रहे हैं।

loksabha election banner

बक्‍सर में पति ने की पत्नी की हत्या

बिहार के बक्‍सर जिले के राजापुर प्रखंड के संगराव गांव में मिथिलेश उर्फ बूढ़ा साह ने अपनी पत्नी रानी देवी की हत्या कर दी और कमरे में बाहर ताला बंद कर फरार हो गया है। साथ ही बगल के कमरे में सो रहे 12 वर्षीय पुत्री लाली कुमारी, 10 वर्षीय बिंदु कुमारी और 8 वर्षीय पुत्र टिशु कुमार को भी ताला में बंद कर दिया। शुक्रवार की सुबह जब बच्चे जगे तो गेट का ताला बंद देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर पड़ोस की महिलाओं ने ताला खोलकर बच्चों को बाहर निकाला। इसकी खबर मिलते ही पूरे गांव के ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है।

घर की छत पर सोये युवक की गोली मारकर हत्‍या

वैशाली जिले के हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के हिलालपुर गांव में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक की उस वक्त गोली मारकर कर दी, जब वह अपने घर की छत पर सोया हुआ था। बताया जाता है कि आपसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच में जुट गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पूरे गांव में तनाव का माहौल व्‍याप्‍त है।

पूर्णिया में गोली मारकर हत्‍या

बिहार के पूर्णिया जिले में गुरुवार की रात के लगभग 11 बजे जिला के जानेमाने कॉन्ट्रेक्टर गुफरान मुस्तकीम की अज्ञात बदमाशों ने बैसा प्रखंड के धुसमल गांव के समीप गोली मार कर की हत्या कर दी।

गोलीबारी में बाल-बाल बचे राजद नेता

वैशाली जिले के जंदाहा थाने के हाईस्कूल रोड में बदमाशों ने राजद नेता व पूर्व मुखिया दिलीप राय पर जानलेवा हमला किया। उन्‍हें निशाना बनाते हुए कई राउंड फायरिंग की। हालांकि, वे इस घटना में बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि जंदाहा स्थित एक नर्सिंग होम से इलाज करा घर लौटने के दौरान यह घटना हुई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंच गए। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

छपरा में बारातियों से लूटपाट

बिहार के छपरा जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के बेलदारी गांव से एकमा थाना के एकसार गांव में गई बरातियों के साथ मारपीट व लूटपाट की गई। इस घटना में करीब एक दर्जन बराती गभीर रूप से जख्मी हो गए। दो की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.