पटना [जेएनएन]। स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पटना एयरपोर्ट पर अपने कार्यकर्ताओं द्वारा पटना एयरपोर्ट पर अपनी आगवानी के दौरान की गई गुंडागर्दी पर नाराजगी जतायी है। तेजप्रताप ने सबको हिदायत देते हुए कहा है कि जोश के कारण कुछ एेसा ना करो कि जिससे सरकार, पार्टी और मेरी छवि को झटका लगे।

उन्होंने मीडिया में इस गुंडागर्दी और हुड़दंग की खबर और इसका वीडियो दिखाए जाने के बाद मंत्री ने इन खबरों का हवाला देते हुए न केवल मामले को गंभीरता से लिया बल्कि कार्यकर्ताओं की तेजप्रताप ने जम कर क्लास भी लगाई।

बता दें कि 28 दिसंबर को पटना हवाई अड्डे पर मंत्री तेजप्रताप के स्वागत कार्यक्रम के दौरान राजद के कुछ कार्यकर्ताओं ने यातायात के नियमों की अनदेखी की थी और एयरपोर्ट पर हुड़दंगई भी की थी। तेजप्रताप ने अपने फेसबुक पेज पर एक चैनल का वीडियो भी शेयर किया है।

लालू पुत्र तेजप्रताप यादव को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे साथी, मचाया था हंगामा

वे खबर का हवाला देते हुए अपने कार्यकर्ताओं को समझाते और फटकारते हुए दिख रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा कि जोश के कारण कुछ ऐसा न करो कि जिससे सरकार, पार्टी और मेरी छवि को झटका लगे।

कुत्तों ने नोंचकर खाया था महिला का शव, तेजप्रताप ने दिए जांच के आदेश

इस दौरान वीडियो में तेजप्रताप छात्र राजद के एक नेता को पद से हटाने की चेतावनी देते भी दिख रहे हैं। खबर के बारे में मंत्री तेजप्रताप यादव के आईटी सेल के सदस्यों ने जैसे ही उन्हें बताया तेजप्रताप यादव ने तुरंत छात्र राजद के पटना महानगर अध्यक्ष और सदस्यों को अपने आवास पर बुलाकर फटकार लगाई और आगे से किसी भी प्रकार के रैली या कार्यक्रम में कानून की सभी नियमों को पालन करने का निर्देश दिया।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप