Move to Jagran APP

पटना में राबड़ी-एेश्वर्या करती रहीं इंतजार, गया से अचानक गायब हो गए तेजप्रताप

पत्नी से नाराज तेजप्रताप आज शाम गया से पटना लौटने वाले थे लेकिन वो अचानक गया से वृंदावन के लिए रवाना हो गए। राबड़ी आवास पर एेश्वर्या राय और परिवार वाले इंतजार करते रह गए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 01:32 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 09:49 AM (IST)
पटना में राबड़ी-एेश्वर्या करती रहीं इंतजार, गया से अचानक गायब हो गए तेजप्रताप
पटना में राबड़ी-एेश्वर्या करती रहीं इंतजार, गया से अचानक गायब हो गए तेजप्रताप

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा अपनी पत्नी के खिलाफ दाखिल की गई तलाक की अर्जी के बीच पत्नी से नाराज तेजप्रताप यादव सुलह करने के मूड में नहीं हैं। सोमवार को वो परिवारवालों के समझाने बुझाने के बाद शाम तक पटना पहुंचने वाले थे। लेकिन, तेजप्रताप गया के होटल से सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर अचानक वृंदावन चले गए हैं। होटल में उनके कमरे का दरवाजा खोला गया तो पता चला कि वो गायब हैं। 

loksabha election banner

तेजप्रताप यादव के बिना सुरक्षाकर्मियों के वृंदावन चले जाने की खबर के बाद सुरक्षाकर्मी गया से पटना के लिए रवाना हो गए हैं। बोधगया में स्वास्थ्य लाभ कर रहे तेज प्रताप यादव चुपके से वृंदावन के लिए निकल गए। इस बात की जानकारी उनके किसी सुरक्षाकर्मियों को नहीं थी। अपने साथ रहे परिवार के तीन सदस्यों व चालक के साथ तेजप्रताप वृंदावन को निकले हैं।

होटल का दरवाजा बंद था। जिसे स्थानीय राजद विधायक कुमार सर्वजीत के आने पर सुरक्षाकर्मियों ने खोला      तो पाया कि तेजप्रताप अपने दो दोस्तों और ड्राइवर के साथ गायब हैं। बाद में पता लगाया गया तो पता चला कि वो  बिना किसी को बताए वृंदावन के लिए निकल गए हैं।

बता दें कि तेजप्रताप पिता लालू यादव से रांची में मिलने के बाद पटना लौटने के क्रम में बीमार हो गए थे और उसी की वजह से वे गया में रुक गए थे। गया से उनके पटना आने की खबर थी। 

बता दें कि तेजप्रताप अपनी पत्नी से नाराज चल रहे हैं और उन्होंने उनसे तलाक लेने की अर्जी कोर्ट में दायर की है। इस प्रकरण के बाद लालू परिवार परेशान चल रहा है। लेकिन, परिवारवालों द्वारा लगातार तेजप्रताप को मनाने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक परिवारवालों द्वारा मान-मनौवल के इस प्रयास के बाद ही तेजप्रताप यादव वापस पटना आने को तैयार हुए थे और  आज शाम उनकी अपनी पत्नी से मुलाकात भी होने की चर्चा हो रही थी लेकिन अब तेजप्रताप बनारस के बाद वृंदावन चले गए हैं। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप की तबीयत भी खराब है और उनको तेज बुखार है। 

बोधगया के विधायक कुमार सर्वजीत और बाराचट्टी विधायक समता देवी तेजप्रताप के साथ होटल में मौजूद थे। लालू प्रसाद यादव स्थानीय विधायक कुमार सर्वजीत से लगातार संपर्क में रहे। इससे पहले रविवार को ही रांची में तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की थी, जिसके बाद तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ गई थी। 

रांची रिम्स में पिता लालू से मुलाकात के बाद तेजप्रताप ने परिवार पर आरोप लगाया कि सभी मेरे खिलाफ हो गये हैं, जबकि उन्हें मेरा साथ देना चाहिए। लेकिन, मैं सुलह नहीं करूंगा, अकेले ही लडूंगा। परिवार का नाम खराब होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि तो क्या करें? मर जाएं हम कि फांसी लगा लें। तेज प्रताप ने कहा मुझे अपनी राजनीतिक भविष्य की चिंता नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.