Move to Jagran APP

JDU नेता अजय आलोक ने PK को कहा कोरोना वायरस, तेजप्रताप का ट्वीट-अमंगले-अमंगल है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर के बीच उपजे विवाद पर जदयू नेता अजय आलोक ने प्रशांत किशोर के खिलाफ बड़ी बात कह दी जिसपर तेजप्रताप यादव ने तंज कसा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 12:48 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 08:44 PM (IST)
JDU नेता अजय आलोक ने PK को कहा कोरोना वायरस, तेजप्रताप का ट्वीट-अमंगले-अमंगल है
JDU नेता अजय आलोक ने PK को कहा कोरोना वायरस, तेजप्रताप का ट्वीट-अमंगले-अमंगल है

 पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  (lalu prasad yadav) के बड़े पुत्र और बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) में छिड़ी जुबानी जंग पर ट्वीट कर तंज कसा है और नीतीश कुमार पर मजेदार कॉमेंट करते हुए लिखा है कि 'बिहार में सब अमंगले-अमंगल है'।

prime article banner

तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, चीन से चलकर 'कोरोना वायरस' बिहार पहुंच गया है, लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का कोई अता-पता ही नहीं है। शायद मंत्री जी, पेट की मरोड़ से जूझ रहे हैं ..! बिहार को भगवान ही बचाए. बाकी सब अमंगले-अमंगल है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर के बीच उपजे विवाद के बाद जदयू नेता अजय आलोक ने बुधवार को प्रशांत किशोर पर करारा हमला किया था और उन्होंने प्रशांत किशोर को कोरोना वायरस बता दिया था। अजय आलोक के इसी बयान को आधार बनाकर तेज प्रताप ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

अपने बयान में अजय आलोग ने प्रशांत किशोर को कोरोना वायरस ही नहीं बताया बल्कि  उन्होंने यहां तक कह दिया कि प्रशांत किशोर सत्ता के कॉरपोरेट दलाल हैं। ऐसे निर्लज्ज नेता को नीतीश कुमार ने इज्जत दी। एहसान फरामोश हैं PK। ऐसे लोगों को पार्टी कोई तवज्जो नहीं देती है। उन्होंने मांग की है कि PK को पार्टी से निकाला जाए।

अजय आलोक ने मंगलवार को भी ट्वीट कर प्रशांत किशोर पर हमला बोला था और अपने  ट्वीट में लिखा था, 'अरे नीतीश कुमार का fall देखने का सपना देखते-देखते लालू जी होटवार जेल पहुंच गए भई , आप कहां जाओगे ? राजनीतिक विश्वसनीयता कहां है आपकी ? Congress, AAP, SS, TMC,DMK ? कोई तो बताओ ? नीतीश जी को बहुत काम हैं भई तुमसे रंग मिलाने के अलावा, वैसे भी अपना कद देखकर बोलना चाहिए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.