पटना, जेएनएन। बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान हुई हत्या की छह घटनाओं ने सत्तासीन नीतीश सरकार और पुलिसिया कामकाज पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। इसके बाद डीजीपी की अध्यक्षता में पुलिस विभाग की बैठक भी पटना में चल रही है। सबसे बड़ी बात ये है कि सीवान में राजद के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

इसके बाद राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने टि्वटर पर लिखा है कि 'बिहार के सीएम श्री नीतीश कुमार को मेरा पत्र। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नीतीश कुमार जी अपराध को रोकने के बजाय बिहार के सीएम आपराधिक संरक्षण पर नरक में हैं।

सीएम की भूमिका सार्वजनिक सुरक्षा की रक्षा करना है लेकिन दुर्भाग्य से वह इस मुख्य कार्य को भूलते जा रहे हैं, तेजस्वी ने लिखा कि प्रदेश को संभालिए नीतीशजी।'

बता दें कि राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन तेजाब हत्याकांड मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद चल हैं। सीवान में शुक्रवार की रात उनके भतीजे यूसुफ की हत्‍या कर दी गई है जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया है। नाराज लोगों ने हत्‍याकांड के विरोध में हंगामा किया। मौके पर भारी मात्रा में पुलिसबल तैनात है।  

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस