पटना, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में कुछ ही दिन अब शेष हैं और अब दोनों गठबंधन की तमाम पार्टियां बिहार में जोर-शोर से चुनाव प्रचार और रैली करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार के जमुई और गया में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं।

पीएम के इस दौरे पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि “ सुनो, मोदी जी बिहार आने से पहले अपने 2014 लोकसभा और 2015 विधानसभा चुनाव के भाषण याद कर लेना या फिर YouTube पर देख लीजिएगा। कैसे-कैसे आसमानी वादे किए थे, छलिया घोषणाएं की थीं?

तेजस्वी ने आगे लिखा है कि विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज पर मुंह ज़रूर खोलना। और हां, हमें गाली देना बिल्कुल भी नहीं भूलना”। 

तेजस्वी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है- पांच साल में पांच दिन के लिए भी देश में अच्छे दिन नहीं आए। बाकी मोदी जी का नकली प्रचार-प्रसार, स्टंटबाजी-गप्पेबाजी और पब्लिसिटी 24*7*365 डेज नॉनस्टॉप चल रही थी।

बता दें कि तेजस्वी यादव भी अपने गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हैं। वो भी प्रतिदिन चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। तेजस्वी अपनी रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस