पटना [जेएनएन]। भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर बड़ा बयान देते हुए फिर विवाद खड़ा कर दिया है और कहा है कि 'अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है। मुझे भय है कि हिंदुओं का सब्र टूटा तो क्या होगा?

गिरिराज सिंह के इस बयान पर तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि काहे बड़बड़ा रहे हैं फ़ालतू का? किसी का सब्र नहीं टूटा है। आप हमसे बड़े हिंदू नहीं हैं। ठेकेदार मत बनिये। तेजस्वी ने कहा कि आपको चुनाव का डर है. ये मगरमच्छी रोना रोने से फ़ुर्सत मिले तो युवाओं की नौकरी, विकास और जनता की सेवा की बात करिए।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर गिरिराज सिंह के बहाने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी निशाने पर लिया और लिखा कि अपने दोस्त 'पलटूराम' की तरह बेमतलब बिहारियों को बदनाम मत करिए।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में आज अयोध्या में ज़मीन विवाद मामले की सुनवाई टल गई है और अब जनवरी में तय होगा कि इस मामले की अगली सुनवाई कब होगी। चीफ जस्टिस  रंजन गोगोई ने कहा कि जनवरी में उचित बेंच सुनवाई की तारीख तय करेगी।

इस दौरान एसजी तुषार मेहता व अन्य पक्षकारों ने जल्द सुनवाई की मांग की, लेकिन पीठ ने कहा कि जनवरी में ही उचित बेंच तय करेगी कि कब से सुनवाई हो? 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस