पटना [जेएनएन]। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह में बच्चियों के साथ यौनशोषण मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान के बाद ट्वीट कर पूछा है कि चाचाजी, आपने तो जो कहना था कह दिया अब ये बताइये कि सिस्टम कौन देखेगा? आप किसलिए कुर्सी पर बैठे हैं?

तेजस्वी ने बालिका गृह यौनशोषण मामले को लेकर राज्य सरकार पर एक बार फिर हमला करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़े अधिकारियों को बचाने का आरोप लगाया है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री व्यवस्था में खामी होने की बात करते हैं। उन्हें यह बताना चाहिए कि आखिर व्यवस्था देखने का काम किसका है और वह किस लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं। तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा कि ' नीतीश जी, आप सब दोष दूसरों पर मढ़ते है। छोटे कर्मचारियों को फंसाते है। बड़े अधिकारियों को बचाते है क्योंकि उन्हें नहीं बचाया तो वो आपकी सारी पोल खोल देंगे। '

         

बता दें कि मुजफ्फरपुर की घटना से सबक लेते हुए सरकार ने सभी बाल गृहों का संचालन खुद करने का फैसला लिया है। अब राज्य में बच्चों से जुड़े सभी सुधार या कल्याण गृहों का संचालन किसी भी गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के जरिए नहीं होगा। राज्य सरकार ऐसे सुधार या कल्याण गृहों का संचालन खुद करेगी।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस