Move to Jagran APP

तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछा - चच्चाजी, बाल दिवस की शुभकामना नहीं देंगे

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि चच्चा जी, आज बच्चा को शुभकामना दे देते। नीतीश कुमार ने कल तेजस्वी को बच्चा कहा था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 14 Nov 2017 11:52 AM (IST)Updated: Tue, 14 Nov 2017 11:23 PM (IST)
तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछा - चच्चाजी, बाल दिवस की शुभकामना नहीं देंगे
तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछा - चच्चाजी, बाल दिवस की शुभकामना नहीं देंगे

पटना [जेएनएन]। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर तंज कसते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश पर निशाना साधते हुए लिखा है कि-नीतीश चाचा ने कल कहा,”तेजस्वी बच्चा है”।

loksabha election banner

तो आदरणीय चच्चा जी, आज बच्चा को ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही लेकिन शुभकामनायें तो दे देते। आपने 5 दिन पहले इस बच्चे को जन्मदिवस की शुभकामनाएं भी नहीं भेजी। बच्चा कहते हों तो बड़ो जैसा सलूक भी करों।

तेजस्वी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि बच्चा कितना भी बड़ा क्यों ना हो जाए वो मां-बाप और अभिभावकों के लिए सदा बच्चा ही रहता है। नीतीश चाचा सही तो कह रहे हैं- तेजस्वी अभी बच्चा है।

तेजस्वी ने लिखा कि नीतीश चाचा लोकतांत्रिक मर्यादा को ताक पर रखते हुए यह भूल गए कि तेजस्वी बिहार में नेता प्रतिपक्ष है। जो मैं बोलता हूँ वो जनादेश की दिन-दहाड़ें डकैती करने वाले ख़ूँख़ार डकैतो के ख़िलाफ़ आम अवाम की आवाज़ है।

नीतीश जी आप आदरणीय है इसलिए पलटकर मैं आपको बूढ़ा तो नहीं कहूँगा लेकिन चाचा आपके द्वारा जनादेश की ठगी करने के बाद अगले दिन विधानसभा में इस बच्चे के सामने आपका मुँह लटका हुआ था।और इस बच्चे के एक भी सवाल का जवाब आपने अभी तक नहीं दिया है।

दरअसल, सोमवार को पटना में आयोजित लोक संवाद की बैठक के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि तेजस्वी यादव अभी बच्चा हैं, मैं उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेता। उनकी बातों का क्या जवाब देना।

नीतीश कुमार के इस बयान पर पलटवार करते हुए राजद अध्यक्ष लालू यादव ने भी कहा था कि तेजस्वी बच्चा नहीं आपका भी चच्चा है, आने वाले विधानसभा चुनाव में आपको पता चल जाएगा कि कौन किसपर भारी है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.