Move to Jagran APP

तेजस्वी का ट्वीट- यहां बांधों के अजब चटबंधन का गजब गठबंधन है

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने ट्वीट किया है- बिहार सरकार की चूहों से साँठ-गाँठ है। ख़ुद भी खाते है चूहों को भी खिलाते है। बाँधो के अजब चटबंधन का गजब गठबंधन है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 28 Sep 2017 03:09 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2017 10:37 PM (IST)
तेजस्वी का ट्वीट- यहां बांधों के अजब चटबंधन का गजब गठबंधन है
तेजस्वी का ट्वीट- यहां बांधों के अजब चटबंधन का गजब गठबंधन है

पटना [जेएनएन]। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार सरकार की चूहों से सांठ-गांठ है। ख़ुद भी खाते है चूहों को भी खिलाते है। बांधों के अजब चटबंधन का गजब गठबंधन है। 

loksabha election banner

दरअसल बिहार में चूहों को लेकर जमकर सियासत हुई जब जब्त कर रखी गई लाखों की शराब पीने का आरोप चूहों पर लगा और इसे लेकर खूब बयानों के तीर चले। उसके बाद फिर बिहार में बाढ़ लाने का आरोप भी चूहों पर लगा कि चूहो की वजह से ही बाढ़ आई।

वहीं, बिहार में कु्छ दिनों में नहर बांध टूटने का सिलसिला जारी है। पहले भागलपुर के कलहगांव स्थित बटेश्वर नहर बांध टूटा जिसपर जमकर विवाद हुआ। पक्ष-विपक्ष में जमकर बयानों के तीर चले। उसके बाद सिवान में नहर बांध टूट गया।

तेजस्वी ने इसपर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा महागठबंधन तोड़ने का अनैतिक रिकॉर्ड बनाने के बाद नीतीश जी अब बांध तोड़ने का रिकॉर्ड बनाने में लग गए है। 

तेजस्वी ने अपने अगले ट्वीट में एनडीए नेताओं पर जमकर निशाना साधा और लिखा कि दिल मर्म समझता है, दिमाग कर्म।

दरअसल बुधवार को तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर अपनी दिल की बात श्रृंखला में कुछ बातें कहीं जिसके बाद एनडीए के नेता तेजस्वी यादव के इस 'दिल की बात' को लेकर हमला बोल रहे हैं। एनडीए के नेता कहते है कि तेजस्वी दिल की नहीं, दिमाग की बात करते हैं। 

एनडीए नेताओं का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के तर्ज पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने 'दिल की बात' शुरू की और इसमें तेजस्वी यादव बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर भड़ास निकालते हैं। तेजस्वी यादव ने अपने 'दिल की बात' में नीतीश कुमार की समीक्षा बैठकों पर सवाल उठाया है।

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल कहते हैं कि तेजस्वी 'दिल की बात' में घसे दिल की नहीं दिमाग की बात कहते हैं।वहीं बीजेपी नेता नीतिन नवीन का कहना है कि 'दिल की बात' कहने से पहले तेजस्वी अपने दिल की बात तो सुन लें, फिर 'दिल की बात' कहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.