पटना [जेएनएन]। मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण कांड में सरकार के खिलाफ शुरू किए गए मोर्चे को राजद कमजोर होने देने के मूड में नहीं है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम, डिप्टी सीएम और सरकार को इस मामले में कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने फिर से एक बार ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने ट्वीट में बालिका गृह यौनशोषण के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से पूछा है कि, 'ख़ुलासा मियाँ @SushilModi जी, ये हैवान आपका गोतिया है क्या? ख़ुलासा नहीं करेंगे का? कहाँ से हड़प लिया इतना प्रॉपर्टी? आपका कितना हिस्सा है इसमें? अपने विधानसभा कक्ष में बैठाकर इसे चाव से खिलाए गए गाजा और गुलाब जामुन की कीमत तो ज़रूर वसूली होगी? ज़ुबान में दही मत जमाईये। कुछ बोलिए।

बता दें कि मुजफ्फरपुर में बच्चियों से दुष्कर्म मामले में सरकार पर विपक्षी पार्टियां लगातार हमलावर है। मामले में सीबीआई ने अपनी जांच भी तेज कर दी है। मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत कई आरोपी जेल में बंद हैं। राजद नेताओं ने आरोपी के बिहार की एनडीए सरकार से सांठ-गांठ होने का आरोप लगाया है। पेशी के दौरान आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने मंत्री मंजू वर्मा से संबंध होने की बात कबूली थी, जिसके बाद मंत्री को इस्तीफा देना पड़ा था। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस