पटना [जेएनएन] : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर विरोधियों ने पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर आनेवाले साल यानी 2019 के ​लिए भविष्यवाणी की है। यह ट्वीट उन्होंने अंग्रेजी में किया है। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से बिना नाम लिये नरेंद्र मोदी की सरकार पर तंज कसा है। 

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आनेवाला साल 2019 काफी अच्छा होगा। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि 2018 भी उनके लिए अच्छा साल रहा है। खास बात कि उन्होंने अपने ट्वीट में 2014 का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि 2014 सबसे अच्छा सााल है, था और रहेगा.

दरअसल 2018 में हिंदी के तीन राज्यों से बीजेपी का सफाया हो गया है। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सत्ता वापसी हो रही है। वहीं महागठबंधन को उम्मीद है कि 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की सरकार चली जाएगी.

बहरहाल राजनीतिक गलियारे में तेजस्वी यादव के इस ट्वीट को लोग इसी से जोड़ कर देख रहे हैं। गौरतलब है कि आज ही तेजस्वी यादव के बड़े भाई पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अचानक राजद कार्यालय पहुंचकर बिहार की सियासत तेज कर दी। वे राजद कार्यालय में युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा आगे की रणनीति बनाई। उन्होंने लगे हाथ पटना में बड़ी रैली करने की घोषणा भी की।

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप