पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज चुनाव प्रचार के लिए निकलने से पहले राजद में बगावती तेवर दिखा रहे नेताओं को कड़ी चेतावनी देते हुए साफ कर दिया है कि पार्टी में विरोधियों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं एक बात कह देना चाहूंगा कि पार्टी के खिलाफ कोई भी लड़ेगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई होगी। पार्टी के खिलाफ जाने वालों को छह साल तक न तो पार्टी में जगह मिलेगी और न ही कोई पद मिलेगा।

पटना में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले तेजस्वी ने पत्रकारों से कई मुद्दे पर बात की। फ्रेंडली फाइट के सवाल पर तेजस्वी यादव ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि कहीं कोई फ्रेंडली फाइट नहीं है। हम इस व्यवस्था में किसी को बांधकर नहीं रख सकते। लोकतंत्र में सभी को फैसला लेने का अधिकार है और चुनाव लड़ने का भी अधिकार है। 

तेजस्वी का साफ इशारा मधुबनी सीट के लिए बागी बन चुके अली अशरफ फातमी की तरफ था। तेजस्वी ने चुनाव आयोग द्वारा मायावती और योगी आदित्यनाथ पर की गई कार्रवाई के सवाल पर कहा कि इलेक्शन कमीशन सारी चीजें देख रहा है। जायज और नाजायज देखना चुनाव आयोग का काम है न कि मेरा और आपका। उन्होंने कहा कि क्या नियम है और क्या नहीं ये भी चुनाव आयोग को देखने का काम है। 

Posted By: Kajal Kumari