Move to Jagran APP

तेजस्वी ने पीएम मोदी को दिये तीन चैलेंज, कहा- एक्सेप्ट कीजिए ना...

फिटनेस को लेकर चलाए गए अभियान पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी को चैलेंज किया जिसे पीएम मोदी ने एक्सेप्ट किया। अब तेजस्वी यादव ने पीएम को चैलेंज किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 02:43 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 10:08 PM (IST)
तेजस्वी ने पीएम मोदी को दिये तीन चैलेंज, कहा- एक्सेप्ट कीजिए ना...
तेजस्वी ने पीएम मोदी को दिये तीन चैलेंज, कहा- एक्सेप्ट कीजिए ना...

पटना [जेएनएन]। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चुनौती दे डाली, तो पीएम मोदी ने भी उनकी चुनौती स्वीकार करते हुए जल्द ही अपने फिटनेस का वीडियो शेयर करने की बात कही। वहीं इसमें लालू यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी कूद पड़े हैं और उन्होंने फिटनेस के अभियान को राजनीतिक रंग दे दिया है।

तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी विराट कोहली का चैलेंज कर रहे एक्सेप्ट तो पीएम मोदी मेरा भी चैलेंज एक्सेप्ट करें। बेरोजगारों को रोजगार देने का चैलेंज लें, किसानों की जिंदगी सुधारने का चैलेंज एक्सेप्ट करें पीएम।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम विराट कोहली के चैलेंज को स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हैं। मैं आपको चैलेंज देता हूं कि आप युवाओं को रोजगार, किसानों को राहत के साथ-साथ दलितों और अलपसंख्यंकों के खिलाफ हिंसा ना हो इसका वादा करें। क्या आप मेरे इस चैलेंज को स्वीकार करेंगे नरेंद्र मोदी सर?

loksabha election banner

While we have nothing against accepting fitness challenge from @imVkohli . I urge you to accept the challenge to provide jobs to young, relief to farmers, promise of no violence against dalits & minorities. Would you accept my challenge @narendramodiSir?

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 24, 2018

फिटनेस के लिए चलाया गया है जागरुकता अभियान

मोदी सरकार में खेल मंत्री फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान चला रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था और कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी।

'ज्ञात हो कि विराट कोहली ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के इस चैलेंज को स्वीकार किया और इसके साथ ही विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा... "मैंने राज्यवर्धन सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है।

विराट कोहली ने पीएम मोदी को किया चैलेंज

अब मैं चाहूंगा कि मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई इसे स्वीकार करें।"विराट कोहली के इस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है और उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा..'विराट का चैलेंज स्वीकार है। मैं जल्द ही वीडियो के जरिए अपना फिटनेस चैलेंज शेयर करूंगा।

तेजस्वी का बयान-2019 में भाजपामुक्त भारत होगा

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कर्नाटक में विपक्ष गोलबंद हुआ, पीएम कौन होगा ये सेकेंडरी मामला है? हमारी जबाबदेही लोकतंत्र और देश बचाने की है। पीएम मोदी का नाम लोग गोधरा के लिए जानते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.