पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है और कहा है कि भाजपा से समझौता नहीं तो आप भ्रष्टाचारी बना देते हैं और भाजपा से हाथ मिलाने पर आप राजा हरिश्चंद्र हो जाते हैं। बिहार में एक नहीं, 36 घोटाले हो चुके हैं, चुनाव के वक्त मेगा प्रोजेक्ट का टेंडर होता है।

तेजस्वी आज अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 10 फीसद आरक्षण पर तय करेंगे कि समर्थन करना है या नही। लेकिन आरक्षण की व्यवस्था बेरोजगारी दूर करने के लिए नहीं की गई थी। अगर 15 फीसद आबादी के लिए 10 फीसद आरक्षण लाया जा रहा है तो 85 फीसद के लिए 90 कर देना चाहिए। संविधान हमें इसकी इजाजत देता है या नहीं यह भी देखा जाना चाहिए।

इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने प्रवक्ताओं को गाली की भाषा नीतीश खुद लिखकर देते हैं कि किसे क्या गाली देनी है? तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा कि भगवान आदरणीय नीतीश जी को सद्‌बुद्धि दे।

बेचारे प्रवक्ता तो नियोजित मजबूर कर्मचारी हैं। शब्द और बोल तो नीतीश जी लिखकर देते है। सीएम आवास स्थित“Nitish Institute of Abuse, Misuse & Excuse Studies” मे इन्हें बैठाकर सिखाते है कि कब,किसे,कितनी मात्रा में और किस लहजे में गाली देनी है।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस