Move to Jagran APP

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज- भाजपा से हाथ मिलाकर आप राजा हरिश्चंद्र बन गए

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में एक नहीं 36 घोटाले हो चुके हैं। जिसने भाजपा से समझौता नहीं किया वो भ्रष्टाचारी, आप हरिश्चंद्र हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 05:15 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 09:24 PM (IST)
तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज- भाजपा से हाथ मिलाकर आप राजा हरिश्चंद्र बन गए
तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज- भाजपा से हाथ मिलाकर आप राजा हरिश्चंद्र बन गए

 पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है और कहा है कि भाजपा से समझौता नहीं तो आप भ्रष्टाचारी बना देते हैं और भाजपा से हाथ मिलाने पर आप राजा हरिश्चंद्र हो जाते हैं। बिहार में एक नहीं, 36 घोटाले हो चुके हैं, चुनाव के वक्त मेगा प्रोजेक्ट का टेंडर होता है।

loksabha election banner

तेजस्वी आज अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 10 फीसद आरक्षण पर तय करेंगे कि समर्थन करना है या नही। लेकिन आरक्षण की व्यवस्था बेरोजगारी दूर करने के लिए नहीं की गई थी। अगर 15 फीसद आबादी के लिए 10 फीसद आरक्षण लाया जा रहा है तो 85 फीसद के लिए 90 कर देना चाहिए। संविधान हमें इसकी इजाजत देता है या नहीं यह भी देखा जाना चाहिए।

इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने प्रवक्ताओं को गाली की भाषा नीतीश खुद लिखकर देते हैं कि किसे क्या गाली देनी है? तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा कि भगवान आदरणीय नीतीश जी को सद्‌बुद्धि दे।

बेचारे प्रवक्ता तो नियोजित मजबूर कर्मचारी हैं। शब्द और बोल तो नीतीश जी लिखकर देते है। सीएम आवास स्थित“Nitish Institute of Abuse, Misuse & Excuse Studies” मे इन्हें बैठाकर सिखाते है कि कब,किसे,कितनी मात्रा में और किस लहजे में गाली देनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.