Move to Jagran APP

अब तेजस्वी ने कहा-हमारे नीतीश चाचा पलटू ही नहीं, 420 भी हैं, बचकर रहिएगा

तेजस्वी यादव ने कहा है कि हमारे नीतीश चाचा पलटू चाचा ही नहीं हैं वो चार सौ बीस भी हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अपना वोट सोच-समझकर दीजिएगा। वोट लेकर फिर पलट जाएंगे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 12:33 AM (IST)
अब तेजस्वी ने कहा-हमारे नीतीश चाचा पलटू ही नहीं, 420 भी हैं, बचकर रहिएगा
अब तेजस्वी ने कहा-हमारे नीतीश चाचा पलटू ही नहीं, 420 भी हैं, बचकर रहिएगा

जागरण टीम, पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि हमारे नीतीश चाचा पलटू ही नहीं, चार सौ बीस भी हैं। उन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर साजिश रची और मेरे पिता लालू प्रसाद यादव को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

तेजस्वी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप अपना कीमती वोट सोच-समझकर दीजिएगा, नहीं तो हमारे पलटू चाचा आपका वोट लेकर फिर से पलट जाएंगे।

तेजस्वी ने कहा कि राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने पर बेरोजगारी भगाने और आरक्षण बचाने का काम किया जाएगा। केंद्र सरकार आरक्षण का खत्म करना चाहती है, संविधान को खत्म करना चाहती है। लेकिन राजद यह होने नही देगी। बांका में तेजस्वी राजद उम्मीदवार जयप्रकाश नारायण यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

इससे पहले तेजस्वी ने गया में जीतनराम मांझी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही तेजस्वी यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के जेल जाने के दौरान उनके मुद्दों का समर्थन करने वाले जीतनराम मांझी को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने बिहार को विशेष पैकेज देने की अपनी घोषणा को लागू नहीं किया और 'पलटू चाचा' नीतीश कुमार भी विशेष राज्य का दर्जा देने की बात भूल गये।

सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पूरा देश सेना के साथ है और आगे भी रहेगा पर सेना के कामकाज का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.