Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड: तेजस्वी ने बिहार सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप

तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की गवाह लड़की के गायब होने को लेकर बिहार सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि इस मामले पर सरकार क्यों चुप है?

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 25 Feb 2019 02:48 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 05:22 PM (IST)
मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड: तेजस्वी ने बिहार सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप
मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड: तेजस्वी ने बिहार सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप

पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मोकामा के शेल्टर होम से गायब मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की अहम गवाह लड़की के अबतक बरामद नहीं होने के मामले को लेकर बिहार की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में बिहार सरकार से पूछा है कि मुज़फ़्फ़रपुर जनबलात्कार कांड में ऐसा कौन शख़्स संलिप्त है जिसे बचाने को लेकर बिहार सरकार सब संस्थाओं की लताड़ बेशर्मी से चुपचाप सुन रही है। सीबीआइ अधिकारियों का तबादला करवा रही है? 

loksabha election banner

अपने आप से पूछिए अगर 34 अनाथ बच्चियों की जगह हमारी अपनी बहन-बेटी होती तो हम सभी ऐसे ही चुप रहते?

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी सवाल करते हुए पूछा है कि 34 बच्चियों के साथ सत्ता संरक्षित जनबलात्कार जैसा घृणित महापाप होने पर भी सीएम समेत बिहार सरकार इस मामले पर पूर्णतः चुप है। माननीय हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, राष्ट्रीय महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग ने इस मामले को लेकर नीतीश सरकार को क्या-क्या नहीं कहा लेकिन इनपर कोई असर नहीं हो रहा है?

मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड की पीड़ित और गवाह लड़कियां भागी नहीं थी जैसा मैंने कहा था उन्हें एक साज़िश के तहत भगाने की पटकथा लिखी गयी है, ताकि सत्ता शीर्ष पर बैठे सफ़ेदपोशों को बचाया जा सके। कौन है वो बड़ा नेता और अधिकारी जो लड़कियों के साथ शोषण करता था? 

मुख्यमंत्री समेत पूरे तंत्र को बचाने के लिए मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड की 5 गवाह लड़कियां मोकामा शेल्टर होम से ग़ायब की गयी। भगवान इन अनाथ बच्चियों को दरिंदों से बचाए। काले पाप से किए काले मुंह को बचाने के लिए सत्ताधारियों को क्या-क्या नहीं करना पड़ रहा है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.