पटना, राज्य ब्यूरो। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा की तैयारियों के तहत शुक्रवार को राजद पदाधिकारियों के साथ बैठक की और सबको अलग-अलग जिम्मेवारी सौंपी। यात्रा 23 फरवरी से पटना के वेटनरी कॉलेज परिसर से शुरू होने वाली है। इसके लिए रथ बनकर तैयार है, जिसका नाम युवा क्रांति रथ दिया गया है। 

प्रदेश पदाधिकारियों एवं पटना, आरा, जहानाबाद, नालंदा, अरवल एवं वैशाली के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बेरोजगारों की फौज राज्य की राजग सरकार को उखाड़ फेंकेगी। देश में बेरोजगारी बड़ी समस्या बनकर उभरी है और समाधान के उपाय नहीं किए जा रहे हैं। बड़ी संख्या में बिहार के लोग रोजगार की तलाश में पलायन कर रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि हमारा दायित्व है कि हम सरकार को आगाह करें और लोगों को बताएं कि डेढ़ दशक में बिहार में बेरोजगारी कितनी बढ़ी है। इसके लिए व्यापक आंदोलन चलाना है। बैठक की अध्यक्षता राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जगदानंद सिंह ने की। इस दौरान राजद विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद, अनवर आलम, सुदय यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. तनवीर हसन, भाई अरुण कुमार, प्रेम गुप्ता, विनोद यादव, बल्ली यादव एवं बब्लू मालाकार एवं अशोक सिंह समेत कई लोग मौजूद थे। 

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस