Move to Jagran APP

CAA-NRC Protest: प्रतिरोध सभा में बोले तेजस्‍वी: मुल्क व मां को बदला नहीं जा सकता

मुल्क और मां को बदला नहीं जा सकता। जो लोग इस देश में पैदा हुए उनके पूर्वज को मरने के बाद यहीं की मिट्टी में दफना दिया गया। ये बातें शुक्रवार को तेजस्‍वी यादव ने कहीं।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 09:05 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 09:05 PM (IST)
CAA-NRC Protest: प्रतिरोध सभा में बोले तेजस्‍वी: मुल्क व मां को बदला नहीं जा सकता
CAA-NRC Protest: प्रतिरोध सभा में बोले तेजस्‍वी: मुल्क व मां को बदला नहीं जा सकता

अररिया, जेएनएन।  Tejaswi said in Pratirodh Sabha held against NRC CAA Country and mother cannot be changed' : मुल्क और मां को बदला नहीं जा सकता। जो लोग इस देश में पैदा हुए, उनके पूर्वज को मरने के बाद यहीं की मिट्टी में दफना दिया गया। वैसे लोगों से भारत की नागरिकता साबित करने को कहा जा रहा है।' ये बातें अररिया कॉलेज स्थित मैदान में शुक्रवार को बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहीं। 

prime article banner

तेजस्‍वी अररिया में सीएए, एनआरसी, एनपीआर, महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रतिरोध सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि देश में आज आपातकाल जैसी स्थिति है। केंद्र की मोदी सरकार संविधान की खुलेआम धज्जियां उड़ा रही है। बिहार पूरे मुल्क में अमन शांति और भाईचारे का पैगाम देता है।

उन्‍होंने कहा कि अमित शाह बिहार में आकर लोगों के बीच नफरत फैलाने मे लगे हैं। उन्होंने कहा कि सीएए केवल मुसलमानों के लिए ही नहीं, बल्कि इससे समाज के दलित, महादलित, पिछड़ा और गरीब लोग प्रभावित होंगे। उन्होंने कहा कि राजद प्रमुख ने सत्ता के लिए भाजपा से कभी कोई समझौता नहीं किया। तेजस्वी यादव ने कहा बिहार में किसी भी हालत में सीएए और एनरआरसी को लागू नहीं होने देंगे। आज लालू जी को एक साजिश के तहत जेल में बंद रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.