पटना [जेएनएन]। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के घटना पर कड़ा रूख अपनाया है। लेकिन, यह भी कहा है कि अगर गाली ही देनी हो तो दीजिए। एक-आध नकारात्‍मक चीजें लेकर ही चल रहे हैं लोग, जरा सकारात्‍मक चीजों पर भी तो ध्‍यान दीजिए। तेजस्‍वी ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

तेजस्‍वी ने कही ये बात

तेजस्‍वी यादव ने अपने ट्वीट में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लिखा है कि सालों से उनकी नाक के नीचे बालिका गृहों मे मासूम बच्चियों से दुष्‍कर्म किया जा रहा है। लेकिन, नीतीश जी मीडिया को कहते हैं कि पॉज़िटिव दिखाइए। 40 निर्भयाओं के साथ संस्थागत दुष्‍कर्म हुआ। कहते हैं पॉज़िटिव दिखाइए। स्पष्ट तौर पर इनके ख़ासमख़ास नेता और अधिकारी संलिप्त हैं। लेकिन, पॉज़िटिव दिखाइए।

मुख्‍यमंत्री के इस बयान पर दी प्रतिक्रिया

विदित हो कि रविवार को पटना में सतत जीविकोपार्जन योजना का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा था कि मुजफ्फरपुर कांड में गलत काम करने वाले छोड़े नहीं जाएंगे, चाहे वे कोई भी हों। उन्‍हें बचाने की कोशिश करने वाले भी छोड़े नहीं जाएंगे। सभी जेल जाएंगे।

मुख्‍यमंत्री ने यह भी कहा कि जरा पॉजिटिव चरलों को भी देखें। एक-आध निगेटिव चीजें हो गईं तो उसी को लेकर चल रहे हैं। तेजस्‍वी ने मुख्‍यमंत्री की इसी बात की आलोचला की है।

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप