Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव: मीसा दीदी के साथ तेजप्रताप-तेजस्वी ने किया रोड शो, देखने को उमड़ी भीड़

बड़ी बहन मीसा भारती के साथ दोनों भाई तेजप्रताप और तेजस्वी ने रोड शो में भाग लिया और दोनों भाइयों ने अपनी मीसा दीदी के लिए लोगों से वोट देने की अपील की। रोड शो में भीड़ उमड़ी थी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 09:09 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 11:27 AM (IST)
लोकसभा चुनाव: मीसा दीदी के साथ तेजप्रताप-तेजस्वी ने किया रोड शो, देखने को उमड़ी भीड़
लोकसभा चुनाव: मीसा दीदी के साथ तेजप्रताप-तेजस्वी ने किया रोड शो, देखने को उमड़ी भीड़

पटना [जेएनएन]। बड़ी बहन मीसा भारती के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव एक बार फिर साथ नजर आए। तेजस्वी और तेज प्रताप अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के लिए आयोजित रोड शो में एक साथ हिस्सा लिया और अपनी बड़ी बहन के लिए पाटलिपुत्र की जनता से वोट मांगा। रोड शो में काफी भीड़ दिखी।रोड शो के बाद पटना के खगौल शिवाला चौक पर आयोजित जनसभा को दोनों भाइयों ने संबोधित किया।

loksabha election banner


राजद प्रत्याशी और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने गुरुवार को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इसकेबाद वे समर्थकों के साथ रोड शो करते हुए दानापुर पहुंचीं। वहां शिवाला चौक पर सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने युवाओं और किसानों को ठगने का काम किया है। इस बार चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि मेरे पिता लालू प्रसाद यादव से मोदी सरकार बदला ले रही है।


देर शाम तेजस्वी यादव भी हेलीकॉप्टर से शिवाला चौक पहुंचे और लोगों से बहन मीसा के पक्ष में वोट करने की अपील की। सभा में तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे।
इस मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, उदय मांझी, दीनानाथ यादव और महागठबंधन के अन्य नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.