Move to Jagran APP

तेजस्वी का बड़ा बयान-हिट लिस्ट में हैं लालू, हो सकती है उनकी हत्या

लालू यादव की जेड प्लस सुरक्षा घटाने पर नाराज तेजस्वी ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि मेरे पिता की हत्या भी हो सकती है, वो इन लोगों की हिट लिस्ट में हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 27 Nov 2017 12:37 PM (IST)Updated: Tue, 28 Nov 2017 07:48 PM (IST)
तेजस्वी का बड़ा बयान-हिट लिस्ट में हैं लालू, हो सकती है उनकी हत्या
तेजस्वी का बड़ा बयान-हिट लिस्ट में हैं लालू, हो सकती है उनकी हत्या

 पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जेड प्लस सुरक्षा हटाने के बाद तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि लालू यादव हिट लिस्ट में हैं और मेरे पिता की हत्या भी हो सकती है। तेजस्वी ने कहा कि एनडीए के लोगों को सुरक्षा दी जा रही है लेकिन लालूजी की सुरक्षा हटायी जा रही है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि लालू जी सैकड़ों लोगों से घिरे रहते हैं और अगर उनको कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी भारत और राज्य सरकार की होगी। लालूजी जनता के नेता हैं और उन्हें कई बार नक्सल इलाकों में भी जाना होता है।

तेजस्वी ने आरोप लगयाा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं। बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है और भ्रष्टाचार तो अब चरम पर है। बिहार घोटाले के प्रदेश के रुप में उभर रहा है। नीतीश कुमार के एनडीए में जाने के बाद घोटालों की तो झड़ी लग गई है।

तेजस्वी ने कहा कि इनका शराबबंदी, सात निश्चय ये सब दिखावा है, इन्होंने जब से एनडीए का दामन थामा है तब से ही बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। अब लोग बिहार को घोटाला राज कहने लगे हैं। अभी देखिए और क्या-क्या घोटाले उजागर होते हैं?

उन्होंने कहा कि नीतीश जी अपराध और घाटालों को लेकर मौन रहते हैं। बीजेपी और जदयू के लोग संलिप्त रहते हैं तो वो मौन धारण कर लेते हैं। अब इन सबके खिलाफ सड़क से सदन तक करप्शन के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा। लालू प्रसाद को डराने की ओछी राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि पिछले चार महीने में कौन-सा नया काम हुआ है?

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद की बातचीत हुई है। बिहार और देश की राजनीतिक गतिविधि को लेकर चर्चा हुई है। लालूजी दिल्ली जाएंगे तो उनसे मुलाकात करेंगे।

गुजरात चुनाव पर तेजस्वी यादव ने कहा कि पटेल वोटों को काटने के लिए जदयू अपने उम्मीदवारों को उतार रही है। उन्होंने पूछा कि अगर जदयू के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं तो नीतीश कुमार प्रचार के लिए वहां क्यों नहीं जा रहे हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.