पटना, आनलाइन डेस्‍क/ एजेंसी। Tejashwi Yadav on Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah) दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल (Seemanchal) इलाके में हैं। शुक्रवार को उन्‍होंने पूर्णिया (Purnia News) में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एवं राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर तीखे हमले किए। उनके निशाने पर महागठबंधन (Mahagathbandhan) की सरकार रही। इसपर बिहार में राजनीति (Bihar Politics) गर्म हो गई है। बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पलटवार करते हुए कहा है कि अमित शाह ने बेकार की बातें कीं, महंगाई व रोजगार जैसे मुद्दों पर चुप्‍पी साध गए।

रोजगार व महंगाई जैसे मुद्दों पर तो नहीं की बात

तेजस्‍वी ने कहा कि वे तो पहले ही कह चुके थे कि वे (अमित शाह) बेकार की बाते करेंगे। उन्‍होंने ऐसा ही किया। 15 लाख रोजगार देने के वादे का क्‍या हुआ? उन्होंने रोजगार (Employment) व महंगाई (Infletion) जैसे मुद्दों पर तो बात ही नहीं की।

अपराध के मामले में देश में नंबर वन बनी दिल्‍ली

तेजस्‍वी ने कहा कि अमित शाह बिहार में जंगल राज (Jungle Raj) की बात करते हैं, लेकिन जिस दिल्ली में वे बैठते हैं, वह अपराध के मामने में नंबर वन है। यह नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्‍यूरो (NCRB) का आंकड़ा कहता है। आंकड़ों के मुताबिक देश की राजधानी दिल्‍ली सुरक्षित नहीं है। वहां बिहार से अधिक अपराध होते हैं। जबकि, दिल्‍ली में कानून-व्‍यवस्‍था केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय की जिम्‍मेदारी है।

Edited By: Amit Alok