Move to Jagran APP

लालू के घर में जल्‍द गूंजेगी शहनाई, तेजस्‍वी ने की शादी को 'हां' ...जानिए प्‍लान

तेजस्‍वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद शादी करने जा रहे हैं। चुनाव बाद इसलिए कि हनीमून प्‍लान में व्‍यवधान न आए। इस खबर में जानिए तेजस्‍वी का प्‍लान।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 07:40 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 09:36 PM (IST)
लालू के घर में जल्‍द गूंजेगी शहनाई, तेजस्‍वी ने की शादी को 'हां' ...जानिए प्‍लान
लालू के घर में जल्‍द गूंजेगी शहनाई, तेजस्‍वी ने की शादी को 'हां' ...जानिए प्‍लान

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर में फिर शहनाई बजेगी। जी हां, सही समझे आप। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव आगामी लोकसभा चुनाव के बाद शादी करने जा रहे हैं। यह कयासबाजी नहीं, खुद तेजस्‍वी की स्‍वीकारोक्ति है। उन्‍होंने शादी के लिए 'हां' कर दी है।

loksabha election banner

रविवार को तेजस्‍वी पूरे मूड में दिखे। बताया कि रिश्ते तो उस समय से आ रहे, जब वे आइपीएल में क्रिकेट खेला करते थे। वैसे उन्होंने तय किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद शादी कर लें। अभी शादी करेंगे तो चुनाव की वजह से हनीमून पर नहीं जा सकेंगे।

कहा, सुशील मोदी जरूर करेंगे ट्वीट

राजनीतिक ट्वीट के चलन पर मौज लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह भी तय है कि मेरे द्वारा शादी की बात करने पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का यह ट्वीट आ जाएगा कि जेल जाएंगे कि शादी करेंगे। तेजस्वी से जब यह पूछा गया कि रिश्ते बिहार से आ रहे या फिर बिहार के बाहर से तो उन्होंने कहा कि उनकी रिश्तेदारी बिहार के बाहर भी है। उन लोगों की भी इसमें काफी दिलचस्पी है।

अलग-अलग अंदाज में आ रहे रिश्‍ते

तेजस्वी ने बताया कि रिश्ते किस अंदाज में आ रहे वह भी दिलचस्प है। पिछले दिनों राजद के प्रदेश कार्यालय में वे बीपी मंडल जयंती समारोह में गए थे। स्टेज पर एक पंडित जी के साथ एक सज्जन आए और कागज दे दिया। आम तौर पर ऐसा होता है कि लोग अपने काम से संबंधित आवेदन आदि देते रहते हैैं। उस कागज को अपने साथ रहे सिपाही को रखने को दे दिया। बाद में देखा तो वह शादी से संबंधित बायोडाटा और फोटो था।

कहा: लालू यादव की तबीयत ज्‍यादा खराब

विदित हो कि तेजस्‍वी शनिवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से रांची में मिलकर लौटे हैैं। लालू प्रसाद की तबीयत के बारे में उन्होंने कहा कि वे ठीक नहीं हैैं। छोटी सी जगह होने के कारण घूम नहीं पाते हैैं।

अक्सर मीडिया में यह बात आती है कि तेजस्वी का अपने बड़े भाई तेजप्रताप से झगड़ा है। इसपर तेजस्वी ने कहा कि मेरी तो किसी से लड़ाई हो ही नहीं सकती। पता नहीं हमें कितनी बार यह सफाई देनी होगी कि हमारे घर में सबकुछ ठीक-ठाक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.