Move to Jagran APP

तेजस्वी बोले- यदि मोदी दोबारा पीएम बने तो देश-संविधान पर खतरा, चिराग पर भी ली चुटकी

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने चुनावी सभाओं में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला। साथ ही शेखपुरा में उन्‍होंने चिराग पासवान पर भी चुटकी ली।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 05:43 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 10:48 PM (IST)
तेजस्वी बोले- यदि मोदी दोबारा पीएम बने तो देश-संविधान पर खतरा, चिराग पर भी ली चुटकी
तेजस्वी बोले- यदि मोदी दोबारा पीएम बने तो देश-संविधान पर खतरा, चिराग पर भी ली चुटकी

शेखपुरा/जमुई/गया [जागरण टीम]। बिहार के नेता प्रतिपक्षव पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने चुनावी दौरे के क्रम में रविवार को पूरे प्रदेश में पांच सभाएं कीं। इसमें तीन सभाएं तो केवल गया के इलाके में, जबकि दो सभाएं जमुई लोकसभा क्षेत्र के शेखपुरा तथा चकाई में हुईं। उन्होंने अपने चुनावी भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।  

loksabha election banner

जमुई लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन ने रालोसपा प्रत्याशी भूदेव चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके समर्थन में शेखपुरा इस्लामियां स्कूल के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बने तो देश और संविधान दोनों पर खतरा खड़ा हो सकता है। उन्होंने चिराग पासवान की उस सलाह पर भी तंज कसा, जिसमें दो दिन पहले लोजपा प्रत्याशी चिराग ने संपन्न दलितों को आरक्षण का दावा छोडऩे की सलाह दी थी। 

चिराग पासवान को दी नसीहत

इस मुद्दे पर तेजस्वी ने चिराग को बड़े भाई कहते हुए नसीहत दी कि इस सलाह की शुरुआत चिराग जी खुद करें और सुरक्षित सीट के बजाय किसी भी सामान्य सीट से चुनाव लड़ें। यहां बताना जरूरी है कि चिराग पासवान जमुई क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पटना में तो चर्चा है कि चिराग हाजीपुर से चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे हैं। इसका मतलब तो स्पष्ट है। तेजस्वी ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ा जा रहा है, बल्कि इस चुनाव पर देश और देश की करोड़ों जनता का भविष्य टिका हुआ है। उन्होंने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव बिहार विधान सभा के पिछले चुनाव में मिले जनादेश के अपमान का बदला लेने का भी अवसर है। 

'पिता लालू यादव को कर रहे हैं परेशान'

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी, दोनों ने मिलकर देश के युवाओं तथा किसानों से रोजगार छीनने का काम किया है। ये दोनों मेरे पिता लालू यादव को भी परेशान कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.