Move to Jagran APP

VIDEO: तेजस्वी ने CM नीतीश को याद दिलाई पुरानी बात, कहा- आप तो कहते थे RSS से बच कर रहना

तेजस्‍वी यादव ने विधानसभा के विशेष सत्र में दिए अपने भाषण का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है। इसमें उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसे हैं। आइए डालते हैं नजर।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 11:45 PM (IST)
VIDEO: तेजस्वी ने CM नीतीश को याद दिलाई पुरानी बात, कहा- आप तो कहते थे RSS से बच कर रहना
VIDEO: तेजस्वी ने CM नीतीश को याद दिलाई पुरानी बात, कहा- आप तो कहते थे RSS से बच कर रहना

पटना [जेएनएन]। बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) व राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुख्‍यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (RSS) के संबंध में उनकी पुरानी बातें याद दिलाई हैं। विधानसभा सत्र के दौरान अपने भाषण का वीडियो (Video) ट्वीट करते हुए उन्‍होंने यह भी लिखा है कि नीतीश कुमार को जनता नहीं, केवल सत्‍ता से मतलब है।

loksabha election banner

नीतीश पर लगाया जनमत का सौदा करने का आरोप

अपने ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा है कि नीतीश कुमार सत्‍ता में बने रहने के लिए जनमत का सौदा करते हैं तथा सिद्धातों को गिरवी रख देते हैं।

विधानसभा सत्र में दिए भाषण का वीडियो किया शेयर

तेजस्‍वी ने अपने ट्वीट के साथ विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान दिए अपने भाषण का वीडियो भी शेयर किया है। इसमें तेजस्वी ने नीतीश कुमार को संबोधित करते हुए सदन में कहा है कि आरएसएस का सारा खेल आप जानते हैं। हमें याद है, जब हम उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) थे और आपके बगल में बैठते थे तब आप कहते थे कि आरएसएस वाले बहुत खतरनाक हैं, इनसे बच कर रहना है। आप हमारा हौसला बढ़ाते थे कि यह लड़ाई बहुत लंबी है। आप कहते थे कि अब तुम लोगों को ही संभालना है। अब ये बातें आप चिराग पासवान (Chirag Paswan) को कहते होंगे और वे बेचारे फंस जाते होंगे।

तेजस्‍वी ने वीडियो में आगे मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा है कि देश और संविधान (Constitution) को बचाना है। हमें जनहित देखकर काम करना होगा। अब क्या डर है आपको? आपका कार्यकाल तो पूरा हो गया। अब आने वाली पीढ़ियों के भविष्य के लिए फैसला कीजिए। अगर जरूरत पड़े तो जातिगत गणना के साथ-साथ इस पर भी विशेष सत्र बुला लें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.