Move to Jagran APP

तेजस्वी ने खूब की CM नीतीश की तारीफ, BJP मंत्रियों से कहा-आपलोग इस्तीफा दे दीजिए

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एक बार फिर से तारीफ की और वहीं भाजपा के मंत्रियों से कहा कि आपलोग इस्तीफा दे दीजिए। जानिए तेजस्वी ने क्यों कहा...

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 09:38 AM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 11:35 PM (IST)
तेजस्वी ने खूब की CM नीतीश की तारीफ, BJP मंत्रियों से कहा-आपलोग इस्तीफा दे दीजिए
तेजस्वी ने खूब की CM नीतीश की तारीफ, BJP मंत्रियों से कहा-आपलोग इस्तीफा दे दीजिए

पटना, राज्य ब्यूरो। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार ने जो एहतियाती कदम उठाए हैैं, वे प्रशंसनीय हैं। मुख्यमंत्री को वह धन्यवाद देते हैैं। मुख्यमंत्री की बैठक में हुए फैसले को ध्यान में रख उनकी पार्टी ने राजगीर में होने वाले अपने सम्मेलन को स्थगित कर दिया। पर राज्य सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और कृषि मंत्री डॉक्टर प्रेम कुमार ही सरकार के आदेश धज्जी उड़ा रहे हैैं। इन दोनों मंत्रियों को इस्तीफा दे देना चाहिए। विधानमंडल परिसर में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में तेजस्वी ने यह बात कही।

loksabha election banner

तेजस्वी ने कहा किसी तरह की बैठक व कार्यक्रम नहीं करने के निर्देश के बाद भी मंगल पांडेय ने पटना से बाहर पार्टी नेताओं के साथ बैठक की और प्रेम कुमार ने वाटर पार्क का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री को इन दोनों मंत्रियों पर कार्रवाई करनी चाहिए। 

तेजस्वी ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना वायरस को लेकर गंभीर है। हम सभी लोग साथ में हैैं इस मसले पर। जो भी सावधानी बरतनी होगी उसे बरतेंगे। हमने तो अपनी बेरोजगारी हटाओ यात्रा को भी रद कर दिया है।

सीएम नीतीश ने बिहार के जिलों से धारा 144 हटाने का दिया निर्देश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कोरोना वायरस को लेकर बिहार के कुछ जिलों में धारा 144 लगाने पर नाराजगी जताते हुए उसे हटाने के निर्देश दिए। नीतीश ने कहा कि बेमतलब दहशत फैलाने की जरूरत नहीं। मुख्यमंत्री ने स्वस्थ लोगों के मास्क पहने रहने पर भी सवाल खड़े किए।

नीतीश ने कहा कि एक मास्क सिर्फ छह घंटे तक सुरक्षित रहता है। उसे नष्ट करना मुश्किल कार्य है, तो स्वस्थ लोग भी मास्क क्यों पहन रहे? विशेषज्ञों की सलाह के मुताबिक साबुन से हाथ धोना और सैनेटाइजर का प्रयोग उचित है। मुख्यमंत्री ने मास्क पहने विधानसभा के कर्मचारियों को इसे हटाने की सलाह दे दी।  

नीतीश ने सोमवार को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सरकार की कोशिशों के बारे में बताया और लोगों को आश्वस्त और सजग किया। नीतीश ने कहा कि कोरोना मरीजों के इलाज का सारा खर्च बिहार सरकार कराएगी। राज्य सरकार पूरी तरह सतर्क है। डरने की जरूरत नहीं है। सब मिलकर खतरे का सामना करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.