Move to Jagran APP

Pappu Yadav : पूर्णिया सीट पर खत्म हुई खींचतान? पप्पू के सवाल पर तेजस्वी यादव के दो टूक जवाब से अटकलें तेज

Tejashwi Yadav Reaction On Pappu Yadav बिहार में पूर्णिया सीट पर महागठबंधन की अंदरूनी खींचतान खत्म होती नजर नहीं आ रही है। इसे लेकर तेजस्वी यादव के ताजा बयान से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। राजद नेता ने बीमा भारती के नामांकन करने की बात कही। वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव भी पीछे हटने का तैयार नहीं हैं।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Published: Wed, 03 Apr 2024 01:33 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 02:04 PM (IST)
Pappu Yadav: पूर्णिया सीट पर खत्म हुई खींचतान? पप्पू के सवाल पर तेजस्वी के दो टूक जवाब से अटकलें तेज

एएनआई, पूर्णिया। बिहार में पूर्णिया सीट पर महागठबंधन की खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ राजद उम्मीदवार बीमा भारती आज नामांकन करने जा रही हैं। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी गुरुवार को नामांकन करने का एलान किया है। इस बीच तेजस्वी यादव ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

मीडिया के सवाल पर पटना में तेजस्वी यादव ने दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने बीमा भारती के नामांकन करने और उनके विजयी होने की बात कही है। इसके अलावा उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर भी अपनी बात स्पष्ट की।

पप्पू यादव के सवाल पर क्या बोले तेजस्वी यादव?

तेजस्वी यादव से मीडिया ने पप्पू यादव को लेकर सवाल किया। इस पर उन्होंने दो टूक जवाब दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा अपना दल है, अपना गठबंधन है। हम अपने प्रत्याशी के लिए पूर्णिया जा रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती विजयी होंगी।

तेजस्वी ने इस दौरान सीधे-सीधे पप्पू यादव का नाम नहीं लिया। बहरहाल, तेजस्वी यादव के इस बयान से अटकलों का बाजार गर्म है। कारण कि पप्पू यादव ने गुरुवार को नामांकन करने का एलान किया है। सियासी गलियारों में चर्चा है कि पूर्णिया सीट पर खींचतान खत्म नहीं हुई है।

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर तेजस्वी ने कही ये बात

इधर, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार के लिए जमुई आने को लेकर भी मीडिया से बात की। उन्होंने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार में आ रहे हैं, वह लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि वह अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं। ये बताता है कि उनकी कथनी और करनी में कितना अंतर है।

उन्होंने कहा कि इस बार लगातार एनडीए खेमे से, जिसका जिक्र करते थे कि परिवारवाद बहुत बुरा है, सबसे ज्यादा टिकट दिए जा रहे हैं। वे यहां आ रहे हैं, लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि बिहार के लिए उन्होंने क्या किया? जो 39 सांसद विजयी होकर गए, उन 39 सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में क्या किया यह बताएं।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: बीमा भारती आज भरेंगी पर्चा, अचानक Pappu Yadav ने चल दी ये चाल; अब तेजस्वी भी पहुंचेंगे पूर्णिया

Pappu Yadav : 'अगले 24 घंटे...', पप्पू यादव का एक और एलान, महागठबंधन की फिर बढ़ाई टेंशन!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.