style="text-align: justify;"> पटना [जेएनएन]। राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को मात दे दी है। मामला क्रिकेटर विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्‍वीकार करने के बाद तेजस्‍वी व राहुल गांधी के ट्वीट का है।
पीएम मोदी को तेजस्‍वी ने दिए ये चैलेंज
विदित हो कि बीते दिनों क्रिकेटर विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया तो तेजस्वी यादव ने भी मौका नहीं चूका। तेजस्‍वी ने प्रधानमंत्री को तीन-तीन चैलेंज कर दिए। उन्होंने ट्वीट में प्रधानमंत्री से आग्रह किया कि वे युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलितों-अल्पसंख्यकों के खिलाफ अहिंसा का वादा करने के चैलेंज स्वीकार करें।

राहुल के पहले किया पीएम पर हमला

उल्‍लेखनीय है कि तेजस्वी ने प्रधानमंत्री को यह चैलैंज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से एक दिन पहले किया। तेजस्वी के चैलेंज के एक दिन बाद 24 मई की दोपहर में राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री को तेल की कीमत कम करने का चैलेंंज दिया। राहुल ने पेट्रोल-डीजल के मूल्‍य में कमी नहीं होने पर देशव्यापी आंदोलन की भी चेतावनी दी।

इस तरह तेजस्‍वी ने मारी बाजी
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव आम तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधे नहीं घेरते। उनके निशाने पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी रहते हैं। दूसरी ओर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के निशाने पर केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री मोदी रहते हैं। लेकिल, फिटनेस चैलेंज के मामले में तेजस्वी यादव ने बाजी मार ली है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस