पटना [जेएनएन]। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर में नौ बच्‍चों के हत्‍यारे भाजपा नेता मनोज बैठा को सरकार बचा रही है। वह उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी का चहेता है। इसपर बिहार के मुख्‍यमंत्री को अपनी चुप्‍पी तोड़नी चाहिए। तेजस्‍वी मंगलवार को मनोज बैठा की गिरफ्तारी की मांग को ले बिहार विधानमंडल के अंदर-बाहर राजद के प्रदर्शन के बाद मीडिया से मुखातिब थे।

सदन के अंदर-बाहर किया हंगामा

मुजफ्फरपुर की घटना पर कार्यस्थगन की मांग को लेकर राजद के सदस्यों ने आज हंगामा किया। उन्‍होंने सदन के अंदर वेल में पहुचकर नारेबाजी। की तो बाहर भी प्रदर्शन किया। सदन में राजद के सदस्‍यों ने 'गुंडागर्दी बंद करो' आदि नारे लगाए। उन्‍होंने स्पीकर की अपील अनसुनी की। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्य स्थगन पर अड़े रहे। अंतत: सदन की कार्यवाही अपराह्न दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

तेजस्‍वी ने कही ये बात

इसके बाद मीडिया से मुखातिब तेजस्वी यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना के बाद पहले दो दिनों तक सुशील मोदी और नित्यानंद राय ने स्वीकार ही नही किया कि मनोज बैठा बीजेपी नेता है। दो दिनों बाद स्वीकार किया और पार्टी से निकल दिया। कल खबर आई कि बैठा को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन उसका पता भी नही चल रहा। इस मामले में भाजपा नेता उसे बचा रहे हैं।

राजद चाहता है कि सदन में उस घटना पर विशेष चर्चा हो और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी मृत बच्चों के परिजनों से माफी मांगें।

Posted By: Amit Alok