Move to Jagran APP

रविशंकर के राहुल से सवाल पर बचाव में आए तेजस्‍वी, बोले- पहले चुनाव जीतकर आइए

तेजस्‍वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से कहा कि वे राहुल गांधी से सवाल पूछने के पहले जीवन का पहला चुनाव तो जीतें। तेजस्‍वी रविशंकर प्रसाद की आलोचना का जवाब दे रहे थे।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 08:23 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 11:00 PM (IST)
रविशंकर के राहुल से सवाल पर बचाव में आए तेजस्‍वी, बोले- पहले चुनाव जीतकर आइए
रविशंकर के राहुल से सवाल पर बचाव में आए तेजस्‍वी, बोले- पहले चुनाव जीतकर आइए

पटना [जेएनएन]। जहानाबाद में बंद के दौरान जाम में फंसने से एक बीमार बच्ची की मौत पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूछा कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है? उन्‍होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर आलोचना की। इसपर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि राहुल से सवाल पूछने से पहले रविशंकर प्रसाद जीवन का पहला चुनाव जीत कर आएं।

loksabha election banner

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष को बंद का हक है लेकिन क्या राजनीति हिंसा के माध्यम से होगी? उन्होंने कहा कि भारत बंद के नाम पर हिंसा का तांडव, मौत का खेल बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में बंद के कारण एक बच्ची की मौत हो गई।

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में राजग की सरकार है। डीएम-एसडीओ से बतिया लीजिए। वे कह रहे हैं कि उस बच्ची की मौत बंद से नहीं, बल्कि दूसरी वजह से हुई है। स्वास्थ्य मंत्री से भी पूछ लीजिए।

तेजस्वी ने रविशंकर को चुनाव जीतने की चुनौती देते हुए कहा कि राहुल गांधी से सवाल पूछने से पहले अपने जीवन में कोई चुनाव जीतकर आइए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.