पटना [जेएनएन]। जहानाबाद में बंद के दौरान जाम में फंसने से एक बीमार बच्ची की मौत पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूछा कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है? उन्‍होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर आलोचना की। इसपर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि राहुल से सवाल पूछने से पहले रविशंकर प्रसाद जीवन का पहला चुनाव जीत कर आएं।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष को बंद का हक है लेकिन क्या राजनीति हिंसा के माध्यम से होगी? उन्होंने कहा कि भारत बंद के नाम पर हिंसा का तांडव, मौत का खेल बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में बंद के कारण एक बच्ची की मौत हो गई।

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में राजग की सरकार है। डीएम-एसडीओ से बतिया लीजिए। वे कह रहे हैं कि उस बच्ची की मौत बंद से नहीं, बल्कि दूसरी वजह से हुई है। स्वास्थ्य मंत्री से भी पूछ लीजिए।

तेजस्वी ने रविशंकर को चुनाव जीतने की चुनौती देते हुए कहा कि राहुल गांधी से सवाल पूछने से पहले अपने जीवन में कोई चुनाव जीतकर आइए।

Posted By: Amit Alok