Move to Jagran APP

CM नीतीश को तेजस्वी का जवाब, मैदान में उतरने से पहले तय नहीं होती हार

सीएम नीतीश कुमार कहा कि विपक्ष ने मीरा कुमार को हारने के लिए राष्‍ट्रपति प्रत्‍याशी बनाया है। इसके जवाब में डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव कहा कि मैदान में उतरने से हार नहीं मानी जाती।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 08:17 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 09:15 PM (IST)
CM नीतीश को तेजस्वी का जवाब, मैदान में उतरने से पहले तय नहीं होती हार
CM नीतीश को तेजस्वी का जवाब, मैदान में उतरने से पहले तय नहीं होती हार

पटना [जेएनएन]। सीएम नीतीश कुमार ने राष्‍ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार की उम्‍मीदवारी को विपक्ष की बड़ी भूल बताया तो विपक्ष की तरफ से जवाब देने के लिए उनके डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ही मैदान में उतर पड़े। तेजस्‍वी ने कहा कि मैदान में उतरने से पहले हार नहीं मानी जाती।

prime article banner

विदित हो कि शुक्रवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की इफ्तार पार्टी के बाद मीडिया से मुखातिब सीएम नीतीश कुंमार उन्‍होंने कहा था कि मीरा कुमार को हारने के लिए उम्‍मीदवार बनाया गया है। नीतीश ने दुहराया कि वे भाजपा के राष्‍ट्रपति प्रत्‍याशी रामनाथ कोविंद के साथ हैं। यह उनका सोचा-समझा फैसला है।

यह भी पढ़ें: CM नीतीश की विपक्ष को खरी-खरी, मीरा को हराने के लिए बनाया राष्‍ट्रपति प्रत्‍याशी

इसके बाद जवाब में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पुत्र व डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने कहा कि विपक्ष ने जीत के लिए प्रत्‍याशी खड़ा किया है। मैदान में उतरने से ही हार तय नहीं होती। उन्‍होंने तंज कसा, 'हम हार-जीत के लिए विचारधारा से समझौता नहीं करते।'

इसके पहले गुरुवार शाम व शुक्रवार की सुबह लालू प्रसाद ने भी नीतीश के फैसले को 'ऐतिहासिक भूल' बताया था।

यह भी पढ़ें: लालू के इफ्तार में राष्‍ट्रपति चुनाव का तनाव, नजरें चुराते दिखे लालू-नीतीश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK