Move to Jagran APP

RJD नेताओं पर FIR होने के बाद और आक्रामक हुए तेजस्‍वी, कहा- JDU MLA की जल्‍द हो गिरफ्तारी

राजद नेताओं पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद और आक्रामक हुए तेजस्‍वी। शनिवार को भी उन्‍होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा- जदयू विधायक की गिरफ्तारी जल्‍द हो।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 06:53 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 08:41 PM (IST)
RJD नेताओं पर FIR होने के बाद और आक्रामक हुए तेजस्‍वी, कहा- JDU MLA की जल्‍द हो गिरफ्तारी
RJD नेताओं पर FIR होने के बाद और आक्रामक हुए तेजस्‍वी, कहा- JDU MLA की जल्‍द हो गिरफ्तारी

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार के गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर केस में जदयू विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी और मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर गोपालगंज कूच कर रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं राबड़ी देवी समेत 32 विधायकों पर दर्ज मुकदमे के बाद राजद की राजनीति और आक्रामक हो गई है। लॉकडाउन के बावजूद राजद नेताओं की राजनीतिक गतिविधियां में कोई कमी नहीं आई। शुक्रवार को भले ही उन्हें गोपालगंज नहीं जाने दिया गया, लेकिन शनिवार को खुद तेजस्वी काफिले के साथ नौबतपुर पहुंचे, जहां पिछले दिनों एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। 

loksabha election banner

पुलिस पर उठ रहे सवाल

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के गोपालगंज जाने से रोकने और उसके दूसरे ही दिन नौबतपुर जाने की इजाजत देने पर पुलिस पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। बिहार में महज एक दिन में ही लॉकडाउन के नियमों में क्या तब्दीली कर दी गई कि तेजस्वी को काफिले के साथ जाने की छूट दे दी गई। लेकिन इस पर पुलिस वाले कुछ भी कहने से बच रहे हैं।  

राज्य सरकार पर जारी रखा हमला 

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर शनिवार को भी हमला जारी रखा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार द्वारा किए गए झूठे मुकदमों से वह डरने वाले नहीं हैं। गोपालगज नरसंहार के पीडि़तों को न्याय दिला कर रहेंगे। उन्होंने राज्य सरकार पर बिहार को पीछे धकेलने का आरोप लगाया और कहा कि 15 साल की सरकार की उपलब्धि है कि 15 साल की राज्य की एक बेटी को 1200 किमी तक बीमार पिता को साइकिल पर ढोना पड़ा। दूसरे राज्यों ने काफी प्रगति की, लेकिन बिहार को भाजपा एवं जदयू की सरकार ने पीछे धकेल दिया।

वे यहीं पर नहीं रुके। उन्‍हाेंने कहा कि जबतक गोपालगंज नरसंहार का आरोपित जदयू विधायक पप्‍पू पांडेय गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक हमलोग आराम नहीं करेंगे। हम सरकार को राज्य में अराजकता नहीं फैलाने देंगे। गौरतलब है कि गोपालगंज मार्च को करने से पटना पुलिस ने शुक्रवार को रोक दिया था, वहीं लॉकडाउन में फीजिकल डिस्‍टेंसिंग का पालन नहीं करने को लेकर राबड़ी देवी, तेजस्‍वी यादव, तेजप्रताप यादव समेत 32 विधायकों व नेताओं पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.